trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11288835
Home >>Churu

सेना भर्ती की तैयारी करने वाले दो पक्षों में करीब 15 मिनट तक लाठी भाटा जंग, पुलिस ने खदेड़ा

 शहर के तिरंगा स्टेडियम में सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवाओं में गुरुवार को देर शाम सोमनाथ जी मंदिर के आगे किसी बात को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. जिसके चलते करीब 15 मिनट तक दोनों पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग हुई. 

Advertisement
करीब 15 मिनट तक दोनों पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 02:34 AM IST

Sardarsaher: शहर के तिरंगा स्टेडियम में सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवाओं में गुरुवार को देर शाम सोमनाथ जी मंदिर के आगे किसी बात को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. जिसके चलते करीब 15 मिनट तक दोनों पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग हुई. हालांकि गनीमत रही कि दोनों पक्षों में किसी को चोटे नहीं आई.

15 मिनट तक दोनों पक्षों में जमकर लाठी भाटा जंग
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए मौके पर दोनों पक्षों के युवाओं को खदेड़ते हुए मामले को शांत किया गया. हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उस वक्त करीबन सैकड़ों की संख्या में युवाओं की भीड़ थी. पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दोनों पक्षों के युवाओं को खदेड़ते हुए मौके से भीड़ को हटा दिया है.

ये भी पढ़ें- लोहावट में रोडरेज के दौरान चली दनादन गोलियां, कार सवार बदमाश ने मारी गोली, पुलिस टीम जांच ने जुटी

युवाओं में कहासुनी को लेकर विवाद
उसके बाद दोनों तरफ के युवा पुलिस को देखते ही भाग निकले. जांच के दौरान सामने आया कि छोटी मोटी बात को लेकर आपस में लड़कों का विवाद हो गया था.घटना पर उपस्थित लोगों का कहना है कि दोनों तरफ से करीब 15 मिनट तक लाठी भाटा जंग हुई थी. पर्यावरण चौक पर मामूली बात को लेकर युवाओं में कहासुनी होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

चुरू जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Read More
{}{}