trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11466529
Home >>Churu

शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु और अंबेडकर की प्रतिमाओं पर पोती कालिख, मामला दर्ज

Sujangarh : बीदासर कस्बे के निकटवर्ती ग्राम लुहारा के सार्वजनिक चौक में शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रतिमाएं लगी हुई हैं, और बाबा अंबेडकर की प्रतिमा कालिख पोत दी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु और अंबेडकर की प्रतिमाओं पर पोती कालिख, मामला दर्ज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 01, 2022, 10:23 PM IST

Sujangarh, Churu: बीदासर कस्बे के निकटवर्ती ग्राम लुहारा के सार्वजनिक चौक में शहीद स्मारक पर लगी शहीदों की मूर्तियों के साथ छेड़छाड़ और काला रंग लगाने को लेकर गुरुवार को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गांव के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में गांव लुहारा के संजय बेनीवाल ने बताया कि गांव के सार्वजनिक चौक में शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रतिमाएं लगी हुई हैं, और बाबा अंबेडकर की प्रतिमा लुहारा से सारंगसर जाने वाले रास्ते पर स्थापित है.

30 नवंबर की रात को इन चारों मूर्तियों के साथ अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की कोशिश की. और काले रंग का पदार्थ लगाकर गांव में आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया. जिसकी सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है. पहले भी अज्ञात लोगों ने गांव के सार्वजनिक चौक में बने सेल्फी पॉइंट को क्षतिग्रस्त कर गांव के सौंदर्यीकरण को नुकसान पहुंचाया था. पुलिस ने संजय बेनीवाल की रिपोर्ट पर बीदासर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढ़ें - Rajasthan: राहुल गांधी के राजस्थान पहुंचने से पहले CM गहलोत ने PM मोदी से की ये मांग

यह भी पढ़ें - घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Read More
{}{}