trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11224998
Home >>Churu

सरदारशहर हाई वोल्टेज बिजली के खंभे में आया करंट, चपेट में आने से सांड की दर्दनाक मौत

 सरदारशहर में हुई बारिश बेजुबानो पर भारी पड़ी.  विद्युत विभाग की लापरवाही से शनिवार को आई बारिश के बाद वार्ड 31 में एक हाई वोल्टेज बिजली के खंभे में करंट आया. इस  करंट की चपेट में एक सांड आ गया. 

Advertisement
सरदारशहर हाई वोल्टेज बिजली के खंभे में आया करंट, चपेट में आने से सांड की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 10:42 PM IST

Sardarshahr: सरदारशहर में हुई बारिश बेजुबानो पर भारी पड़ी.  विद्युत विभाग की लापरवाही से शनिवार को आई बारिश के बाद वार्ड 31 में एक हाई वोल्टेज बिजली के खंभे में करंट आया. इस  करंट की चपेट में एक सांड आ गया. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

मौके पर मजूद शाहिद कायमखानी ने बताया कि, बारिश की वजह से इलाके के विद्युत पोल में करंट दौड़ने लगा. जिसके पास से एक सांड  गुजर रहा था, हाई वोल्टेज करंट होने से खंभे में दौड़ रहे करंट ने सांड को  अपनी चपेट में ले लिया.  करंट में की चपेट में सांड काफी देर तक तड़पता रहा और देखते ही देखते सांड का एक पैर जलकर अलग हो गया.

 शाहिद कायमखानी ने तुरंत इसकी सूचना विद्युत विभाग को दी. मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के कर्मचारियों नेबिजली बंद की. तब जाकर कुछ युवा पोल के पास पहुंचे और सांड को पोल से अलग किया. पर तब तक सांड की मौत हो चुकी थी. इस हादसे के बाद से वार्ड वासियों  में विद्युत विभाग के खिलाफ  काफी गुस्सा है. और अपनी गुस्सा जाहिर  हुए कहा कि, शहर में समय-समय पर विद्युत विभाग की लापरवाही से ऐसे हादसे सामने आते हैं लेकिन, विद्युत विभाग इन समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दे रहा है और विद्युत विभाग की लापरवाही बेजुबानों की जान पर भारी पड़ जाती है.

Repoter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}