trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11363806
Home >>Churu

Churu: रेहड़ी यूनियन ने मनाया नगर पालिका अध्यक्ष का जन्मदिन, तलवार से काटा केक

चुरू के सरदार शहर में कच्चा बस स्टैंड पर रेहड़ी यूनियन की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी का जन्मदिन मनाया.नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी ने कहा कि उनका उद्देश्य सिर्फ कच्चा बस स्टैंड का सौंदर्य करण करना था, ना कि किसी गरीब की रोजी-रोटी उजाड़ने का, उन्होंने कहा कि कीचड़ और दलदल से कच्चा बस स्टैंड पर लोगों को परेशानी होती थी, लेकिन अब यहां पर आने वाला हर व्यक्ति खुशी महसूस करेगा.

Advertisement
केक काटते पालिका अध्यक्ष चौधरी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 23, 2022, 12:53 PM IST

Churu: चुरू के सरदार शहर में कच्चा बस स्टैंड पर रेहड़ी यूनियन की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी का जन्मदिन मनाया गया. सरदारशहर के कच्चा बस स्टैंड पर रेहड़ी यूनियन अध्यक्ष चंपालाल सैनी के नेतृत्व में नगरपालिका अध्यक्ष का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया. उसके बाद रेहड़ी यूनियन अध्यक्ष और मनोनीत पार्षद चंपालाल सैनी की ओर से साफा पहनाकर और 51 किलो की माला पहनाकर नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी का स्वागत किया.

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

इस अवसर पर मनोनीत पार्षद चंपालाल सैनी, पार्षद हंसराज, सिद्ध राजेश पारीक, ताराचंद सैनी, अशोक मेहरा के साथ मिलकर राजकरण चौधरी ने तलवार से केक काटा और गाजे-बाजे के साथ पालिका अध्यक्ष जन्मदिन मनाया गया. इस अवसर पर रेहड़ी यूनियन की ओर से नगरपालिका अध्यक्ष को गुड और खल से तोला गया जो गौशाला में गायों को खिलाया जाएगा. इस अवसर पर रेहड़ी यूनियन अध्यक्ष और मनोनीत पार्षद चंपालाल सैनी ने कहां की कच्चा बस स्टैंड का सौंदर्यकरण होने के बाद निजी बस यूनियन और व्यापारियों की ओर से रेहडी वालों को कच्चा बस स्टैंड में प्रवेश देने की बात को लेकर जमकर विरोध किया गया, लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष ने सभी रेहडी वालों से अपना वादा निभाते हुए, उन्हें कच्चा बस स्टैंड के अंदर स्थान दिलाने का कार्य किया है.

इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी ने कहा कि उनका उद्देश्य सिर्फ कच्चा बस स्टैंड का सौंदर्य करण करना था, ना कि किसी गरीब की रोजी-रोटी उजाड़ने का, उन्होंने कहा कि कीचड़ और दलदल से कच्चा बस स्टैंड पर लोगों को परेशानी होती थी, लेकिन अब यहां पर आने वाला हर व्यक्ति खुशी महसूस करेगा. इस अवसर पर दिनेश स्वामी, रविकांत सैनी, संजय बीजवाडिया सहित सैकड़ों की संख्या में सीएल ग्रुप और रेहड़ी यूनियन के सदस्य उपस्थित रहें. कार्यक्रम का संचालन पार्षद ताराचंद सैनी ने किया.

इससे पहले नगरपालिका सभागार में भी नगरपालिका कर्मचारियों और पार्षद हंसराज सिद्ध, राजेश पारीक, ताराचंद सैनी, अशोक मेहरा, चंपालाल सैनी, मुंशीसाह भाटी मुंशीतेली आरिफ भाटी ने मिलकर राजकरण चौधरी का जन्मदिन मनाया.

Reporter - Gopal Kanwar

यह भी पढ़ेंः 

Viral Video: भाजपा पार्षद ने पकड़ा सुपरवाइजर का कॉलर, पिलाया कीड़े पड़ा हुआ गंदा पानी

 

Read More
{}{}