trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11364043
Home >>Churu

Ratangarh: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पति और ननद पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप

Ratangarh: राजस्थान के चूरू जिले के कस्बा राजलदेसर में 35 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध मौत पर पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के पति और ननद के ख़िलाफ राजलदेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

Advertisement
विवाहिता की संदिग्ध मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 23, 2022, 03:55 PM IST

Ratangarh: राजस्थान के चूरू जिले के कस्बा राजलदेसर में 35 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध मौत पर पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के पति और ननद के ख़िलाफ राजलदेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व राजलदेसर निवासी 35 वर्षीय विवाहिता संजू देवी की तबीयत बिगड़ने पर रतनगढ़ के निजी निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया और यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतका संजू देवी के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई.

जिस पर परिजन राजलदेसर पहुंचे और दामाद और उसकी बहन पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. विवाहिता के पिता लाडनूं निवासी 60 वर्षीय ओमप्रकाश ने पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिसमें उन्होंने 15 वर्ष पूर्व संजू की शादी निर्मल कुमार के साथ होना बताया. विवाह के कुछ समय बाद ही मृतका का संजू के ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए तंग और परेशान करने लगे, मृतका को एक 8 वर्ष और दूसरा करीब 12 वर्ष के 2 बेटे भी है. 

यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू

मृतका संजू की जानबूझकर पति और ननद ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की है. इस संबंध में राजलदेसर पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल टीम के द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर ससुराल पक्ष को सौंप दिया है. पुलिस ने हत्या और दहेज सहित संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले कि जांच डीएसपी हिमांशु शर्मा कर रहे हैं.

Reporter: Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Read More
{}{}