trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12422873
Home >>Churu

Churu News: चूरू पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 साल से फरार 10 हजार का इनामी गिरफ्तार

Churu Crime News: राजस्थान की चूरू पुलिस को बड़ी कमियाबी हाथ लगी है.  सादुलपुर लगभग पांच वर्ष पूर्व ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सुरेंद्र जड़िया की हत्या मामले में दस हजार रुपए का इनामी तथा पांच साल से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
Churu News: चूरू पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 साल से फरार 10  हजार का इनामी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 10, 2024, 07:31 AM IST

Churu News: राजस्थान की चूरू पुलिस को बड़ी कमियाबी हाथ लगी है.  सादुलपुर लगभग पांच वर्ष पूर्व ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सुरेंद्र जड़िया की हत्या मामले में दस हजार रुपए का इनामी तथा पांच साल से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझडिया ने बताया कि फरार आरोपी सुरेश पूनिया की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी किशोरी लाल तथा आईपीएस अधिकारी प्रशांत किरण के सुपरविजन में स्पेशल टीम का गठन किया गया था.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में सड़कों के गड्ढों का आतंक: कमर दर्द की समस्या से जूझ रहे लोग, बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

5 साल से फरार था हत्या कर आरोपी
गठित टीम के रमाकांत कांस्टेबल साइबर सेल चूरू ने साइबर तकनीकी सहयोग से आरोपी सुरेश कुमार पूनिया उम्र 50 साल निवासी राघा छोटी पुलिस थाना सादुलपुर को ट्रेश आउट कर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि 9 मई 2019 को शाम 7:30 बजे लगभग जड़िया ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र उर्फ ढिल्लों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तथा प्रकरण में मामला दर्ज कर पुलिस ने संपत नेहरा सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया था, लेकिन आरोपी सुरेश पूनिया पांच साल से फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज भी उधम काटेगा मानसून, आसमान से गिरेगी बिजली और आफत की बारिश, जानें कब थमेगा बरसात का सिलसिला 

10 हजार का इनामी थी आरोपी 
उन्होंने बताया कि आरोपी गैंगस्टर संपत नेहरा जो कई हत्या की आपराधिक मामलों में न्यायिक अभीरक्षा में है जो जेल में रहकर व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से बालाजी ट्रांसपोर्ट संचालकों से वार्ता के पश्चात शूटर दिनेश डागर उर्फ फौजी पवन तोतला उर्फ पहलवान नवीन झज्जर को हथियार उपलब्ध करवा कर सुरेंद्र जड़िया की शूटरों से हत्या करवाने में मुख्य भूमिका रही है. 

उन्होंने बताया की हत्या का कारण बालाजी ट्रांसपोर्ट ओर जड़िया ट्रांसपोर्ट संचालकों में व्यापारिक प्रति स्पर्धा के कारण दोनों का विवाद बढ़ने के कारण बालाजी ट्रांसपोर्ट संचालकों द्वारा संपत नेहरा के साथ मिलकर सुरेंद्र उर्फ ढ़ीलिया की हत्या की गई थी. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हेड कांस्टेबल सजन कुमार स्पेशल टीम, रमाकांत कांस्टेबल साइबर सेल चूरू तथा महेंद्र कांस्टेबल स्पेशल टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}