trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11339417
Home >>Churu

चूरू पुलिस ने एक लाख के डोडा पोस्त के साथ हरियाणा के दो तस्करों को गिरफ्तार किया

एनएच 52 उंटवालिया चौराहे पर एक लाख रुपए का डोडा पोस्त जब्त कर हरियाणा के फतेहाबाद निवासी दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. रतननगर थानाधिकारी ने बताया कि मादक प्रदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाएं गए विशेष अभियान के तहत इस कारवाई को अंजाम दिया है.

Advertisement
चूरू पुलिस ने एक लाख के डोडा पोस्त के साथ हरियाणा के दो तस्करों को गिरफ्तार किया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 11:25 PM IST

Churu: रतननगर थाना पुलिस ने एनएच 52 उंटवालिया चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान कारवाई हुए एक लाख रुपए का डोडा पोस्त जब्त कर हरियाणा के फतेहाबाद निवासी दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. रतननगर थानाधिकारी जसवीर सिंह ने बताया क पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद की और से जिले में मादक प्रदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाएं गए विशेष अभियान के तहत इस कारवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें- भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध

थानाधिकारी ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान रामगढ़ की और से आ रहे कंटेनर को रोक तलाशी ली तो कंटेनर में 40 किलो डोडा पोस्त छिलका बरामद हुआ.जिस पर पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद निवासी गुरुसेवक सिंह और मनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर कंटेनर को जब्त कर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया और एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्जकर मामले की जांच सदर थाना पुलिस को सौप दी. जब्त डोडा पोस्त छिलका की अनुमानित कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस गिरफ्तार असरोपियो से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी अवैध डोडा पोस्त कहा से लाए और कहा ले जा रहे थे.

Reporter- Gopal Kanwar

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 

 

 

Read More
{}{}