trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11734651
Home >>Churu

Churu: युवक ने खेत में ये क्या कर डाला! सुनकर घर वालों के पैरों से फिसल गई जमीन

Churu News: चूरू के सरदारशहर उपखंड क्षेत्र के गांव सावर के खेत में रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को किसी समय सावर गांव के 27 वर्षीय युवक राजकुमार जाट पुत्र इमिलाल लाल जाट ने खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  

Advertisement
Churu: युवक ने खेत में ये क्या कर डाला! सुनकर घर वालों के पैरों से फिसल गई जमीन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 12, 2023, 01:43 PM IST

Churu News: चूरू के सरदारशहर उपखंड क्षेत्र के खेत में 27 वर्षीय युवक ने खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने करवाया शव का पोस्टमार्टम.सोमवार सुबह जब यहां से गुजर रहे लोगों ने मृतक को खेजड़ी के पेड़ से लटके हुए देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को दी,ग्रामीणों ने घटना की जानकारी भानीपुरा पुलिस को दी.

भानीपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को ग्रामीणों के सहयोग से खेजड़ी के पेड़ से नीचे उतरवाकर सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

 शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया

भानीपुरा पुलिस थाने के एएसआई मोहनलाल मीणा ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली कि सावर गांव के खेत में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है,मौके पर पहुंचकर शव को खेजड़ी के पेड़ से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

 पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

वहीं,मामले को लेकर मृतक के चचेरे भाई गोपीचंद पुत्र राजूराम जाट ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे चाचा ईमीलाल का लड़का राजकुमार जाट उम्र 27 साल जो रविवार रात को किसी समय घर से निकल कर गांव सावर से जैतसीसर जाने वाले रास्ते पर स्थित मदन जाट के खेत में खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली,

पिकअप को लेकर राजकुमार खेत में आया

रास्ते पर एक पिकअप खड़ी है जो पिकअप हमारी है, इसी पिकअप को लेकर राजकुमार खेत में आया और आत्महत्या कर ली,हमें किसी भी प्रकार का कोई शक सक सूबा इस मृत्यु पर नहीं है.वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण

 

 

Read More
{}{}