Home >>Churu

Churu News: भीषण गर्मी में बिजली कटने से लोग परेशान, विभाग की टीम पहुंचने पर फूटा आक्रोश

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में बुधवार रात से बिजली नहीं है. मोहल्ले वालों ने कई बार जिम्मेदार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. ऐसे में आज मोहल्ले के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा.   

Advertisement
Churu News Zee Rajasthan
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 23, 2024, 02:51 PM IST

Rajasthan News: चूरू के कई मोहल्लों में कल रात से विद्युत सप्लाई बंद होने के कारण आज मोहल्ले के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने विद्युत विभाग के कर्मचारियों को बंधक बनाने का प्रयास किया और उनकी गाड़ी के टायरों की हवा निकाल दी. कल शाम से मोचीवाड़ा, भार्गव बस्ती व शीतला चौक में विद्युत सप्लाई बंद थी.

कुंभकरण की नींद सो रहे जिम्मेदार अधिकारी 
मोहल्ले के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को बार-बार फोन कर अवगत करवाया, लेकिन किसी भी जिम्मेदार अधिकारियों ने ना ही फोन उठाया और नहीं उनकी समस्या का समाधान किया. रात भर 12 घंटे तक अंधेरे एवं भीषण गर्मी में परेशान हो रहे मोहल्ले के लोग आज सुबह जब विद्युत विभाग के कर्मचारी बंद पड़ी विद्युत सप्लाई को चेक करने के लिए पहुंचे, तो मोहल्लेवासियों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने विभाग के अधिकारियों ठेकेदारों को खरी खोटी सुनाई. इसके बाद विवाद बढ़ गया. जब विद्युत विभाग के ठेकेदारों ने मोहल्ले के लोगों को राजकार्य में बाधा के मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी, तो आक्रोशित वार्ड के लोगों और कर्मचारियों में बहस बढ़ गई. 
 
12 घंटे से अंधेरे में रहने को मजबूर- मोहल्लेवासी
वहीं, मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा दोनों पक्षों से समझाइश का प्रयास किया. मोहल्ले के लोगों का कहना है कि हम लोग दलित बस्ती के हैं और दलित लोगों को कल रात से अंधेरे में रहने पर मजबूर होना पड़ा है. विभाग ने दलित बस्ती के लोग होने के कारण हमारी तरफ ध्यान नहीं दिया और 12 घंटे से हम लोग अंधेरे में बैठे हैं. विभाग के अधिकारी हमें धमकी दे रहे हैं कि हमारे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा. बैरहाल पुलिस के पहुंचने के बाद मामले को शांत करवाया गया है. इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज भी नहीं हुआ है. 

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Bharatpur News: डीजे को लेकर एक परिवार के दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, 7 लोग घायल

{}{}