trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11811168
Home >>Churu

चुरू- स्कॉर्पियो जीप चोरी मामले में आया नया मोड़, बाड़मेर जेल में बंद था आरोपी

 चुरू जिले के  सादुलपुर में करीब छह माह पूर्व शहर के ज्योति नगर से स्कॉर्पियो जीप चोरी मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि स्कॉर्पियो जीप चोरी मामले में लगातार जांच के बाद पता चला कि आरोपी बाड़मेर जेल में बंद

Advertisement
churu  News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2023, 12:52 PM IST

Churu News: चुरू जिले के  सादुलपुर में करीब छह माह पूर्व शहर के ज्योति नगर से स्कॉर्पियो जीप चोरी मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि स्कॉर्पियो जीप चोरी मामले में लगातार जांच के बाद पता चला कि आरोपी बाड़मेर जेल में बंद है. जिस पर पुलिस प्रोटेक्शन वारंट हासिल कर बाड़मेर जेल से आरोपी मांगेराम को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है .

यह भी पढ़ेंRajasthan New Map: राजस्थान के 10 संभागों का नया नक्शा हुआ जारी, जानिए कौनसा जिला किस संभाग में गया

मामले की जांच कर रही पुलिस ने  बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायधीश ने आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर स्कॉर्पियो जीप को बरामद करने की कार्रवाई की जाएगी.

क्या था मामला
 गौरतलब है कि 19 फरवरी 2023 को सुनील कुमार जाति जाट उम्र 33 साल निवासी ज्योति नगर वार्ड नंबर दो ने मामला दर्ज करवाकर बताया था कि वह अपने मकान पर सो रहा था तभी उसके साथी नवीन का फोन आया और बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने इसके मकान का बन्द गेट को खोलकर घर मे खड़ी उसकी स्कॉर्पियो जीप चोरी कर ले गए हैं दर्ज मामले में बताया कि सॉरी हुई स्कॉर्पियो जीप में गाड़ी के मूल दस्तावेज और कुछ आईडिया भी थी वह भी चोरी हो गई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

यह भी पढ़ेंBig Breaking- जयपुर -  महापौर मुनेश गुर्जर के घर छापेमारी, 2 लाख की रिश्वत मांगने का है आरोप

Reporter: Navratan Prajapat

 

Read More
{}{}