Home >>Churu

Churu News: इलेक्ट्रिक कम्पनी का 5 से 6 लाख रुपए का माल जब्त, जानिए क्या है पूरा मामला

Churu News: सोमानी एंटरप्राइज पर नकली माल मिलने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद रेकी कर बोगस ग्राहक भेजा और नकली माल खरीदा.

Advertisement
Churu News: इलेक्ट्रिक कम्पनी का 5 से 6 लाख रुपए का माल जब्त, जानिए क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 19, 2024, 11:39 PM IST

Churu News: चूरू जिले की सुजानगढ़ कोतवाली पुलिस ने बुधवार शाम को नकली माल की बिक्री के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक व्यापारी को लाखों रुपए के इलेक्ट्रिक कंपनियों के नकली माल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली एसएचओ धर्मेंद्र मीणा ने बताया कि स्पीड नेटवर्क चंडीगढ़ के डायरेक्टर रमेश दत्त की शिकायत पर सुजानगढ़ की स्टेशन रोड़ पर स्थित सोमानी एंटरप्राइजेज और उनके भोजलाई बास स्थित गोदाम पर दबिश देकर निजी कंपनियों का  5 से 6 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया. वहीं कंपनी के नाम से नकली माल बेचने के अपराध में बजरंगलाल पुत्र ओमप्रकाश सोमानी, निवासी गोपीनाथ मन्दिर के पास, भोजलाई बास को गिरफ्तार कर लिया.
.
परिवादी रमेश दत्त ने बताया कि वे कई कंपनियों के लिए इन्वेस्टिगेशन और लीगल एक्शन का काम करते हैं. सुजानगढ़ की स्टेशन रोड़ पर शास्त्री प्याऊ के पास स्थित सोमानी एंटरप्राइज पर नकली माल मिलने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद रेकी कर बोगस ग्राहक भेजा और नकली माल खरीदा. इसके बाद एसपी से मिले और सुजानगढ़ कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर दुकान और गोदाम पर दबिश दी.जहां लाखों का नकली माल मिला.

{}{}