trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11769693
Home >>Churu

Churu news: बकाया पैसे को लेकर दो पक्षों में हुई मार-पीट, दो गंभीर रुप से घायल

Churu news: बकाया रूपयों की बात को लेकर राजगढ़ में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के दो भाईयों पर लाठी, डंडा व सरिए से दो युवकों पर हमला कर दिया. जिससे दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई.

Advertisement
Churu news: बकाया पैसे को लेकर दो पक्षों में हुई मार-पीट, दो गंभीर रुप से घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 07, 2023, 02:54 PM IST

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में बकाया रूपयों की बात को लेकर गुरूवार रात राजगढ़ में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के दो भाईयों पर लाठी, डंडा व सरिए से दो युवकों पर हमला कर दिया. जिससे दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई. जिनको परिवार के लोगों ने पहले राजगढ़ के अस्पताल पहुंचाया. जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक ईलाज के बाद चूरू के डीबी अस्पताल रैफर किया गया. 

जहां ट्रामा सेंटर में दोनों युवकों का ईलाज चल रहा है. घटना के बाद राजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और तनावपूर्ण माहौल को शांत करवाया. अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती राजगढ़ के वार्ड नंबर 30 निवासी 45 वर्षीय साजीद ने बताया कि रूपयों के लेनदेन की बात को लेकर उनका दो दिन पहले यूनुस, अब्बास, दाउद से बोलचाल हो गयी थी. जो बात उसी दिन शांत हो गयी. गुरूवार रात लाइट चली गयी थी. 

यह भी पढ़ें- 9 करोड़ की स्मैक जब्त, भूतपूर्व सरपंच के लिए यूपी से लाए थे तस्कर

जिसके चलते वह अपने घर के आगे भाई की दुकान पर बैठा था. तभी यूनुस, अब्बास, दाउद, युनूस के दो तीन भांजे व परिवार की महिलाओं ने मिलकर लाठी, डंडे व सरिए से साजिद व उसके चचेरे भाई इमरान पर हमला कर दिया. जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोट आ गई. शोर मचाने पर मोहल्ले के लोगों ने आकर दोनों को छुड़ाया. 

वहीं एंबुलेंस से दोनों को राजगढ़ के गर्वमेंट अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक ईलाज के बाद दोनों को चूरू के डीबी अस्पताल रैफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर राजगढ़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जिसने मामला शांत करवाया. फिलहाल दोनों घायलों का डीबी अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

Read More
{}{}