trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12208065
Home >>Churu

Churu News: सीएम भजनलाल शर्मा का चूरू दौरा आज, रामनवमी शोभायात्रा में होंगे शामिल

Sardarshahar News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज चूरू दौरे पर रहेंगे. सीएम चूरू में रामनवमी शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा में शामिल होंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. 

Advertisement
Churu News Zee Rajasthan
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 17, 2024, 12:21 PM IST

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को सरदारशहर दौरे पर रहेंगे. बुधवार करीब 11:30 बजे भजनलाल शर्मा गांधी विद्या मंदिर स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे और उसके बाद गांधी चौक में विशाल रामनवमी शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा करेंगे. इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होंगे. रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होकर वह ताल मैदान तक जाएंगे और उसके बाद वापस वहां से रवाना होकर हेलीपैड आकर हेलीकॉप्टर से वापस रवाना होंगे. 

जय श्री राम के नारों से गूंज उठेगा शहर 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आगमन की तैयारी को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रहा है. भारी संख्या में पुलिस जाप्ता सरदारशहर बुलाया गया है और शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गांधी चौक पहुंचकर शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा में शामिल होंगे. आपको बता दें कि शहर के कच्चा बस स्टैंड से ताल मैदान तक रामनवमी पर्व को लेकर विशाल शोभायात्रा का आयोजन किया जाना है, जिसमें 20 हजार से ज्यादा लोग सफेद पोशाक और केसरिया साफा बांधकर शोभायात्रा में शामिल होंगे. इस दौरान पूरा शहर जय श्री राम के नारों से गूंज उठेगा. 

तैयारियों में जुटा पुलिस-प्रशासन 
शोभायात्रा कच्चा बस स्टैंड से रवाना होकर रोडवेज बस स्टैंड, गांधी चौक, घंटाघर होते हुए ताल मैदान पहुंचेगी. वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड पर भी सीएम सिक्योरिटी तैयारियों को पूर्ण करने में जुटी हुई है. डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंगलवार रात्रि से ही पुलिस प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है. उन्होंने कहा कि शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे और ड्रोन कैमरे से शोभायात्रा की निगरानी रखी जाएगी. वहीं, शोभायात्रा में महिलाओं की संख्या को देखते हुए महिला पुलिस जाब्ता भी बुलाया गया है. 

ये भी पढ़ें- साइबर थाने की टीम की बड़ी कार्रवाई, मास्टरमाइंड का साथी गिरफ्तार, 8 चेक बुक बरामद

Read More
{}{}