trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11649866
Home >>Churu

चूरू न्यूज: सादुलपुर साईं खेल स्टेडियम का खस्ता हाल,सुविधाओं के नाम पर पीने के पानी को भी तरसते हैं खिलाड़ी

Churu: चूरू के सादुलपुर तहसील मुख्यालय पर बना खेल स्टेडियम सुविधाओं के अभाव में दम तोड़ते नजर आ रहा है. दीपक ठाले अंधेरा वाली कहावत यहां चरितार्थ हो रही है. यहां की विधायक खुद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रही हैं.वर्तमान में राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष भी हैं.ऐसे में लोगों की उम्मीद और अधिक बढ़ जाती है खैर.  

Advertisement
चूरू न्यूज: सादुलपुर साईं खेल स्टेडियम का खस्ता हाल,सुविधाओं के नाम पर पीने के पानी को भी तरसते हैं खिलाड़ी
Stop
Gopal Kanwar|Updated: Apr 12, 2023, 07:05 PM IST

Churu: यूं तो खेल व खिलाड़ियों को लेकर सरकार पैसे पानी की तरह बहा रही है, मगर सादुलपुर के साईं खेल स्टेडियम की हालत सुविधाओं जे अभाव में बदहाल होती जा रही हैं. खेल के क्षेत्र में अपना भविष्य तलाशने वाले खिलाड़ी स्टेडियम में रोजना प्रैक्टिस करने आते हैं.

खिलाड़ियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था नही होने के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यहां आने वाले खिलाड़ी पानी घर से साथ लेकर आते हैं या आसपास के होटलों या घरों से पानी मांगकर पीने को मजबूर है. स्टेडियम में पानी का कुंड बना हुआ है. मगर उस पर ताला लगा हुआ है, तो शौचालय भी बने हुए हैं जिनकी सफाई हुए बरसों बीत गए लगता है.

महिलाओं के लिए बने शौचालय पर ताला लटका है, तो वहीं पुरुष शौचालय में गंदगी का आलम है. साथ ही पीने की पानी के लिए टूंटी तो लगी है. पर उनमें पानी नही आता जिससे खिलाड़ी काफी परेशान हैं. सामाजिक कार्यकर्ता गायत्री पूनिया ने कहा कि साईं का खेल स्टेडियम होने के बावजूद भी पानी नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण हैं. उन्होंने खिलाड़ियों के लिए पानी की व्यवस्था तुरंत करने की मांग की.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले पानी की व्यवस्था थी मगर नई पाइप लाइन डालने की वजह से कनेक्शन हटा दिया गया जिससे काफी दिनों से खिलाड़ियों को पानी परेशानी झेलनी पड़ रही है. जलदाय विभाग लाइन जोड़ दे तो पीने की पानी की व्यवस्था हो सकती है.

ये भी पढ़ें- REET Mains Result 2023: रीट मेंस का रिजल्ट अब मिड अप्रैल नहीं लास्ट मंथ तक आने की संभावना! rsmssb पर रखें नजर, 20 लाख कैंडिडेट्स को इंतजार

 

Read More
{}{}