trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12226359
Home >>Churu

Churu News: शराबी युवक ने कुएं में लगाई मौत की छलांग, घटना के बाद लोगों ने झांक कर देखा तो अंदर से लगाई आवाज, बोला- टाइगर ज़िंदा है

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर जाहरवीर गोगोजी की जन्म स्थली ददरेवा में रविवार को एक शराबी युवक कुएं में छलांग लगाकर कूद गया, लेकिन बच गया और जिंदा कुएं से बाहर निकाल लिया.  घटना के बाद लोगों ने कुएं में झांक कर देखा तो युवक ने आवाज लगाई कि वह जिंदा है.

Advertisement
Churu News: शराबी युवक ने कुएं में लगाई मौत की छलांग, घटना के बाद लोगों ने झांक कर देखा तो अंदर से लगाई आवाज, बोला- टाइगर ज़िंदा है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 28, 2024, 10:17 PM IST

Churu News: सादुलपुर जाहरवीर गोगोजी की जन्म स्थली ददरेवा में रविवार को एक शराबी युवक कुएं में छलांग लगाकर कूद गया, लेकिन बच गया और जिंदा कुएं से बाहर निकाल लिया.

वहीं ग्रामीणों ने कहा कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय ईश्वर को जो मंजूर होगा, होके रहेगा वही. ग्रामीणों ने बताया कि कुएं में पानी की मात्रा अधिक होने पर जैसे ही युवक कुएं में छलांग लगाई तो पानी ने उसे ऊपर उछाल दिया और पानी के दवाब से ऊपर उछलते ही युवक ने कुएं के अंदर साइड में बने झरोखों को पकड़कर बैठ गया.

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों के सहयोग से युवक को जिंदा बाहर निकाल लिया. इस सम्बंध में थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझडिया ने बताया कि रविवार को दोपहर 11:30 बजे लगभग गांव का ही मनोज कुमार सोनी उम्र 33 साल गांव ददरेवा की ढाब के पास कुएं में शराब के नशे में छलांग लगा दी.

तथा युवक के परिजनों में कोहराम मच गया. शोर शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीण इक्कठे हो गये, तथा पुलिस को भी सूचना दी. घटना के बाद लोगों ने कुएं में झांक कर देखा तो युवक ने आवाज लगाई कि वह जिंदा है.

इसके बाद ग्रामीणों ने आव देखा ना ताव तुरंत ही कुएं में गिरे 33 वर्षीय शराबी युवक मनोज कुमार सोनी को रसों के सहारे जिंदा बाहर निकाल लिया. तब जाकर युवक के परिवार जन ओर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली. घटना की मिली सूचना पर राजगढ़ थाने के एएसआई रामनिवास राव मय टीम के मौके पर पहुंचे तथागतना का मौका निरीक्षण कर घटना की जानकारी ली.

थानाधिकारी ने बताया कि युवक के शरीर पर खरोच तक नहीं आई तथा प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार जनों से नाराजगी और शराब के नशे में कुएं में छलांग लगा दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Read More
{}{}