Home >>Churu

Churu News: मकान की पट्टियां टूटकर गिरने से बड़ा हादसा, 27 वर्षीय शरीफ खोखर की मौत

Churu latest News: चूरू शहर के वार्ड 15 उस्मानाबाद कालोनी में देर रात मकान की पट्टियां टूटकर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. मकान की पट्टियां टूटकर गिरने से मकान में सो रहे पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Churu News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 03, 2024, 03:53 PM IST

Churu latest News: राजस्थान में चूरू शहर के वार्ड 15 उस्मानाबाद कालोनी में देर रात मकान की पट्टियां टूटकर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. मकान की पट्टियां टूटकर गिरने से मकान में सो रहे पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया. मिली जानकारी अनुसार शहर के वार्ड नंबर 15 में 27 वर्षीय शरीफ खोखर अपनी पत्नी रुखसार व दो बच्चों के साथ घर के कमरे में सो रहा था. 

वहीं परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे. रात करीब 2:30 बजे बरसात के पानी का रिसाव होने के कारण मकान की पट्टियां टूटकर गिर गई, जिससे मकान में सो रहे पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए. परिवार व मोहल्ले के लोगों ने दोनों को गंभीर अवस्था में राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने शरीफ को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Assembly Session: टीकाराम जूली बने राजस्थान के राहुल गांधी!

साथ ही पत्नी रुख्सार की हालत खतरे से बाहर बताई. वहीं हादसे में अपने माता-पिता के साथ सो रहे 5 वर्षीय बच्चा व 3 माह की बच्ची पूर्णतया स्वस्थ हैं. मृतक शरीफ निर्माण कार्य में मजदूरी का काम करता था. आज सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें चूरू की एक और बड़ी खबर

IG रविदत्त गौड़ के बारे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर सुजानगढ़ के विप्र समाज संगठन में रोष व्याप्त है. इसी को लेकर सुजानगढ़ विप्र समाज के पदाधिकारियों व सदस्यों ने एडीएम कार्यालय के सामने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपकर कारवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: चीन के मकाऊ से मार्शल आर्ट में उदयपुरवाटी की बेटी ने जीता कांस्य पदक

ज्ञापन में बताया गया है कि जिस प्रकार से आईपीएस अधिकारी रविदत्त गौड़ के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया वो निंदनीय है, इसकी संपूर्ण विप्र समाज कड़े शब्दों में निंदा करता है. उन्होंने कहा कि डोटासरा अपने बयान पर माफी मांगे. विप्र समाज ने मुख्यमंत्री से डोटासरा के खिलाफ कड़ी कारवाई की भी मांग की है.

{}{}