trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12140990
Home >>Churu

Churu Crime News:सादुलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार

Churu Crime News:राजस्थान के सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गश्त के दौरान पुलिस ने प्याज की आड़ में ट्रक में अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त चुरा छिलका की तस्करी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त करने की कार्रवाई की.

Advertisement
Churu Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 04, 2024, 08:36 PM IST

Churu Crime News:राजस्थान के सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गश्त के दौरान पुलिस ने प्याज की आड़ में ट्रक में अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त चुरा छिलका की तस्करी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त करने की कार्रवाई की. तथा 40 किलो 400 ग्राम डोडा पोस्त चुरा छिलका बरामद किया है. 

ओवर ब्रीज के निकट नाकाबंदी
गिरफ्तार आरोपी प्याज की आड़ में बाईपास मंदसौर मध्य प्रदेश से डोडा पोस्त चुरा छिलका भरकर तस्करी कर पंजाब ले जा रहे थे. थाना अधिकारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया कि जिला स्पेशल टीम चुरु की सूचना पर एस आई सुरेंद्र सिंह ने पुलिस दल के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित लसेड़ी गांव के स्थित ओवर ब्रीज के निकट नाकाबंदी की. तथा हरियाणा की ओर जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल शुरू की. 

400 ग्राम डोडा पोस्त चुरा छिलका बरामद
इसी दौरान एक पंजाब नंबर का ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. इसके चालक को पुलिस ने ट्रक को रोकने का संकेत दिया तो चालक ट्रक को तेज गति से हिसार की ओर भागने लगा. लेकिन पुलिस ने पीछा कर हरियाणा सीमा से पहले ही ट्रक को रोकने में सफलता प्राप्त की तथा ट्रक चालक से पुलिस को देखकर भागने का कारण पूछा तो वह घबरा गया और संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रक के केबिन की तलाशी ली तथा ट्रक में पीछे भरे प्याज के कट्टो को खंखाल जांच की तो ट्रक में बने एक स्पेशल केबिन में प्लास्टिक कट्टे दिखाई दिए. जिनको खोल कर देखा तो उनमें डोडा पोस्त चुरा भरा हुआ था. 

पुलिस ने कुल 40 किलो 400 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त चुरा छिलका बरामद कर आरोपी मोनू राम पुत्र जोगेंद्र सिंह जाति दीवान थाना उम्र 52 साल जिला पटियाला पंजाब तथा गुरमीत सिंह पुत्र तख्त सिंह जाति जट सिख उम्र 36 साल निवासी खतौली थाना जुल्का जिला पटियाला पंजाब को गिरफ्तार किया.

 उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने मध्य प्रदेश से डोडा पोस्ट भरकर तस्करी के लिए पंजाब ले जाना बताया है.पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया है तथा एनडीपीएस एक्ट अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:Karauli Accident News: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर!8 लोग गिरफ्तार

Read More
{}{}