trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12184745
Home >>Churu

Churu Crime News: हत्या के प्रयास मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, अधमरा कर मौके पर छोड़ हुआ था फरार

Churu Crime :  राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ जिले में हत्या के प्रयास में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रकरण में तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं तथा एक महिला अग्रिम जमानत पर है.

Advertisement
Churu Crime News: हत्या के प्रयास मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, अधमरा कर मौके पर छोड़ हुआ था फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 01, 2024, 11:35 PM IST

Churu Crime News: हत्या के प्रयास में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रकरण में तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं तथा एक महिला अग्रिम जमानत पर है.

मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव सेहला निवासी हरपाल उर्फ हरिराम जाट का परिवार खेत में ढाणी बनाकर रहता है. उसे फोन आया कि हमारा एक्सीडेंट हो गया है, जिस पर हरपाल बाइक पर सवार होकर ढाणी से रवाना हो गया.

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र

इसी दौरान एक कार में सवार पांच लोग उसे बीच रास्ते में मिले तथा मारपीट कर उसे अधमरा कर मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए. जब खेत पड़ोसी मौके पर पहुंचा, तो घटना का पता चला, जिस पर ग्रामीणों को सूचना दी, सूचना पर सरपंच जगदीशसिंह सहित ग्रामवासी मौके पर पहुचे तथा घायल को चूरू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका उपचार किया गया.

घटना को लेकर 19 सितंबर को पुलिस में मामला दर्ज हुआ. प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने विनोद, अंकित व जितेंद्र उर्फ जीतू को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मंडावा निवासी 28 वर्षीय दिनेश बगड़िया प्रकरण में फरार चल रहा था, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय दिनेश की गाड़ी का प्रयोग भी किया गया था.

Read More
{}{}