trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12096349
Home >>Churu

Churu News: लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस का संवाद, टीकाराम जूली ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान के चूरू में कांग्रेस कमेटी की ओर से लोकसभा चुनाव व भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम हुआ.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने कहा कि भाजपा के शासन में किसान की कर्जा माफी नहीं तक हुई है.

Advertisement
Churu News: लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस का संवाद, टीकाराम जूली ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 05, 2024, 11:29 PM IST

Churu News : शहर के टाउन हॉल में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से लोकसभा चुनाव व भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम हुआ.

कार्यक्रम को राजस्थान प्रभारी सुखजीन्द्र सिंह रंधावा, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली व लोकसभा प्रभारी प्रमोद भाया जैन ने संबोधित किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने कहा कि भाजपा के शासन में किसान की कर्जा माफी नहीं तक हुई है.

उन्होंने कहा कि राम तो दिल मे बसता है, जबकि यह भाजपा वालो के नाम मुंह मे है और बगल में छुरी है, धर्म को राजनीति ऑर्ड में नही लेना चाहिए.

कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर इस बार लोकसभा चुनाव में चूक हो गई तो प्रदेश में फिर से कोई पर्ची वाला आ जाएगा. डोटासरा ने पेपर लीक मामले को लेकर कहा कि हमारी सरकार पर बहुत आरोप लगाए भाजपा ने लेकिन अब तो उनकी सरकार है यदि हमने कोई कार्रवाई नहीं की है और अब गलत है तो जांच करें.

कार्यक्रम में डोटासरा ने केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किये. उन्होंने कहा कि आज सौंगध खाकर आया हूं, राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ अब कुछ नहीं बोलूंगा. वे मेरे बड़े भाई हैं, उनसे राम- राम और जय श्रीराम होने के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थम चुका है. डोटासरा ने कहा कि चुनाव के बाद विधानसभा के पहले ही सत्र में हमने सवाल पूछा कि सरकार बताए कि दस साल में पेपर लीक के कितने मामले हुए तो पता चला कि हमारे से पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में गहलोत सरकार में कम मामले आए.

उन्होंने कहा कि हमने पेपर लीक के मामले में कड़ी कार्रवाई की और कटारा को बर्खास्त तक किया. राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहते हैं आरपीएसी भंग करेंगे, ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि आरोप लगाना या हमले कर लांछन लगाना शोभाजन नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- Budget 2024-25: 8 फरवरी को आएगा राजस्थान का बजट, दीया कुमारी करेंगी पेश, परिवहन विभाग और रोडवेज से जुड़ी उम्मीदें

उन्होंने कहा कि इसलिए नेता को बालने से पहले सोचना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेष में पहले भाजपा की सरकार नहीं बनी, सरकार बन गयी तो सीएम नहीं बना, फिर मंत्री नहीं बने, फिर डिपार्टमेंट नहीं मिले। इस सरकार की हालत खराब है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सौ दिन की कार्य योजना बना रही है. कार्यक्रम को पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया, तारानगर विधायक नरेन्द्र बुडानिया, फतेहपुर विधायक हाकम अली खान, रतनगढ़ विधायक पुसाराम गोदारा, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, सादुलपुर की पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया व जिलाध्यक्ष इन्द्राज खीचड़ ने भी संबोधित किया. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रफीक मंडेलिया ने अतिथियों का आभार जताया.

Read More
{}{}