trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11960778
Home >>Churu

चूरू: कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने की जनसभा, इन दो बातों का किया जिक्र

राजस्थान चुनाव: पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विपरीत परिस्थितियों में भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर जनता को राहत देने का काम किया है.

Advertisement
चूरू: कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने की जनसभा, इन दो बातों का किया जिक्र
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 15, 2023, 05:46 PM IST

चूरू न्यूज: दीपोत्सव के बाद में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. सादुलपुर के ढीगारला गांव में कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विपरीत परिस्थितियों में भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर जनता को राहत देने का काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपको दो बातें ध्यान में रखनी हैं एक किसान आंदोलन जिसमें साढ़े 700 से ज्यादा किसानों ने शहादत दी और दूसरा किसानों पर भाजपा की ओर से बरसाए गए डंडो को. सरकार ने हर वर्ग को राहत देने का काम किया है.

बता दें कि चुनावी राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो चल ही रहा है. लेकिन बड़े नेताओं की सभाओं के बीच पार्टियां एक-दूसरे से सवाल भी कर रही हैं. अब मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने सात गारन्टी देने के बाद सात सवाल किए हैं. जनता को गारन्टी देने वाले सीएम ने पीएम नरेन्द्र मोदी से सात सवाल किये हैं.

सीएम अशोक गहलोत ने अब तक विकास की बात की और जनता को गारन्टी भी दी है. सीएम गहलोत की चुनावी गारन्टी में भले ही सात मुद्दे शामिल हों, लेकिन मुख्यमन्त्री का कहना है कि इससे पहले उन्होंने महंगाई राहत कैम्प के जरिये जनता को दस गारन्टियां भी दी हैं. अब पीएम नरेन्द्र मोदी राजस्थान में चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो सीएम गहलोत ने पीएम से सात सवाल किये हैं.

ये भी पढ़ें-

Weather Update: राजस्थान वेदर पर आया अपडेट, चुनाव के बीच मौसम में बदलाव, कोहरा छाने के आसार

Rajasthan Election 2023: एक ऐसा IAS जो बिना चुनाव लड़े बन गया राजस्थान का CM, इस प्रधानमंत्री का था आशीर्वाद

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}