trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11396112
Home >>Churu

चूरू: राजस्व दिवस पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने किया अधिकारियों-कर्मचारियों का सम्मान

Churu: राजस्व दिवस के उपलक्ष में शनिवार को जिले भर में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया. इस सिलसिले में कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय कार्यक्रम में राजस्व अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित किया गया.

Advertisement
राजस्व दिवस के मौके पर सम्मान.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 15, 2022, 03:52 PM IST

Churu News: राजस्व दिवस के उपलक्ष में शनिवार को जिले भर में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया. इस सिलसिले में कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय कार्यक्रम में राजस्व अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में पौधरोपण भी किया गया. राजस्व कार्मिक सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश गौतम ने कहा कि राजस्व सेवाएं व्यवस्था की महत्वपूर्ण कड़ी है तथा राजस्व सेवा में निरंतर सुधार आई है.

हम देख रहे हैं कि राजस्व सेवाओं की गुणवत्ता निरंतर बेहतर हो रही है और आमजन की सुविधाएं लगातार बढ रही हैं. विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, राजस्व शिविर एवं अन्य माध्यमों से यह कोशिश की जा रही है कि आम जनता को अपने राजस्व संबंधी कार्यों के लिए किसी प्रकार की अनावश्यक परेशानी का सामना नहीं करना पड़े तथा किसी प्रकार का विलंब भी नहीं हो. उन्होंने कहा कि राजस्व सेवाओं में यह सुधार विभाग से जुड़े समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों की बदौलत ही संभव हुआ है.

ये भी पढ़ें- Sahara News : मैं भील जाति की महिला प्रधान हूं कोई मेरी बात नहीं सुनता

कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश गौतम ने उत्कृष्ट सेवाओं के लिए 10 मंत्रालयिक कर्मचारियों, 2 तहसीलदारों, 8 भू अभिलेख निरीक्षकों, 9 पटवारियों तथा 1 तहसील राजस्व अधिकारी को सम्मानित किया। इस मौके पर तहसीलदार कमलेश कुमार,पटवारी रायसिंह, भू अभिलेख निरीक्षक कन्हैया लाल स्वामी, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी नरेंद्र सिंह राठौड़, अमर सिंह सहित अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे.

Reporter-Gopal Kunwar

Read More
{}{}