trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11444323
Home >>Chittorgargh

विधवा महिला की गर्दन पर युवक ने दांतली से किया ताबड़तोड़ हमला, वारदात देख सहमा बेटा

Chittorgarh News: मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सांगरिया गांव में मंगलवार रात को एक युवक ने धारदार हथियार से विधवा पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. महिला की हत्या होते हुए उसके बेटे ईश्वर ने देख ली थी. वो उसके पीछे भी भागा लेकिन पकड़ नहीं पाया.

Advertisement
विधवा महिला की गर्दन पर युवक ने दांतली से किया ताबड़तोड़ हमला, वारदात देख सहमा बेटा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 06:37 PM IST

Chittorgarh: मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के सांगरिया गांव में मंगलवार रात को एक युवक ने धारदार हथियार से विधवा पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी भाग निकला, जिसे कुछ ही घंटों में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. महिला की हत्या होते हुए उसके बेटे ईश्वर ने देख ली थी. वो उसके पीछे भी भागा लेकिन पकड़ नहीं पाया.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

मंगलवाड़ थानाधिकारी चंद्रशेखर ने बताया कि रात को सूचना मिली कि एक महिला का मर्डर हो गया है. सांगरिया निवासी लाली (40) पत्नी भेरू भील मंगलवार शाम को गांव के बाहर बकरियां चराने गई थी. रात को गांव का ही रहने वाला उदय लाल पुत्र कालू मेघवाल उसके पास गया और दांतली से लाली की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे लाली गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. उसको भागते हुए लाली के बेटे ईश्वर ने देख लिया. ईश्वर उसे पकड़ने के लिए पीछे भागा लेकिन वह पकड़ में नहीं आया.

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डूंगला चिकित्सालय में लेजाया गया. भील समाज के लोगों का कहना है कि इस गरीब परिवार को आर्थिक सहायता करें. भील समाज ने आर्थिक सहायता के लिए डूंगला उपखंड के तहसीलदार को ज्ञापन देकर गरीब परिवार की आर्थिक सहायता करने को लेकर ज्ञापन दिया.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

 

Read More
{}{}