trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11877812
Home >>Chittorgargh

Road accident in Chittorgarh: दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत, टायर फटकर बाहर निकला, दो युवकों की मौत

Road accident in Chittorgarh News : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा थाना क्षेत्र में आपस में दो मोटरसाइकिलों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे मोटरसाइकिल चला रहे दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Road accident in Chittorgarh: दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत, टायर फटकर बाहर निकला, दो युवकों की मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 18, 2023, 11:45 PM IST

Road accident in Chittorgarh News : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा थाना क्षेत्र में आपस में दो मोटरसाइकिलों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे मोटरसाइकिल चला रहे दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक मोटरसाइकिल सवार के पीछे बैठा 12 साल का एक बालक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसका सांवलियाजी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

चित्तौड़गढ़ के शंभूपुरा में दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत

मृतकों की पहचान 18 के कमलेश गुर्जर और 22 साल के शांतिलाल गाड़िया लौहार के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार हादसा चित्तौड़गढ़ में घटियावली रोड़ पर गिलुंड के पास हुआ. हादसे की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों मोटरसाइकिलों की भिड़ंत के बाद दोनों युवकों के खून से सड़क पूरी तरह सन गई.

ये भी पढ़ें- Sawai Madopur News: महिला ने पति पर लगाया तीन तलाक देने व मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

सहायक पुलिस उप निरीक्षक गोवर्धन राम जाट ने बताया कि दोनों ही बाइक के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हुई. ये इतनी तेज हुई कि एक बाइक का अगला टायर फटकर बाहर निकल गया. बताया जा रहा कि ऑटो रिक्शा ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सामने से आ रही बाइक से जा भिड़ा और ये भीषण हादसा हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों के शव जिला अस्पताल की मोर्च्युरी में रखवा दिए और मामलें में पड़ताल शुरू कर दी है.

Reporter- Om Prakash

Read More
{}{}