trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12211888
Home >>Chittorgargh

Chittorgarh News:न्यूज़ चैनल डिबेट में राजपूत समाज की महिला का अपमान देख भड़के लोग,कहा-BJP को वोट....

Chittorgarh News:राजपूत समाज को लेकर एक के बाद एक उपजे विवादों से बीजेपी के लिए नित नई मुश्किलें खड़ी हो रही है.राजकोट बीजेपी प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला से जुड़ा मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था.

Advertisement
Chittorgarh News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 19, 2024, 02:22 PM IST

Chittorgarh News:राजपूत समाज को लेकर एक के बाद एक उपजे विवादों से बीजेपी के लिए नित नई मुश्किलें खड़ी हो रही है.राजकोट बीजेपी प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला से जुड़ा मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि आज चित्तौड़गढ़ में फिर से एक मामलें को लेकर राजपूत समाज भड़क गया. 

निर्मला कंवर से दुर्व्यवहार
चित्तौड़गढ़ के एक निजी होटल में आयोजित एक चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान आयोजन व्यवस्थापक, जो कि बीजेपी कार्यकर्ता बताया जाता है.बीजेपी कार्यकर्ता ने चैनल की एंकर के सवाल-जवाब के दौरान जौहर स्मृति संस्थान की महिला उपाध्यक्ष निर्मला कंवर से दुर्व्यवहार कर दिया. 

बीजेपी को वोट नहीं देने की बात
जिससे मौके पर मौजूद राजपूत समाज के लोग भड़क गए. इस दौरान मौके पर मौजूद बीजेपी से जुड़े राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने मामलें को शांत करवाने की कोशिश की लेकिन राजपूत समाज के लोग नही माने और उन्होंने एक बीजेपी को वोट नहीं देने की बात कही. 

राजपूत समाज की ओर से आक्रोश 
मामला बिगड़ने और राजपूत समाज का आक्रोश देख दुर्व्यवहार करने वाले कार्यकर्ता ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी.हालांकि राजपूत समाज के लोग इस माफी से संतुष्ट नही हुए और जौहर स्मृति संस्थान की ओर से जौहर भवन में बैठक आयोजित कर राजपूत समाज की ओर से आक्रोश जताया गया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस के दावों को डिप्टी CM दीया कुमारी ने बताया खोखला,कहा- Congress को नकारेगी जनता

यह भी पढ़ें:Phalodi Satta Bazar : राजस्थान में वोटिंग के साथ जानें फलोदी के सटोरियों का ताजा भाव, कौन किसको दे रहा मात?

यह भी पढ़ें:Lok Sabha chunav 2024: धौलपुर के इस गांव में मतदान का बहिष्कार, प्रशासन की समझाइश के बाद भी वोट नहीं डाल रहे ग्रामीण

 

Read More
{}{}