trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12205956
Home >>Chittorgargh

Parshottam rupala controversy : चित्तौड़गढ़ में भाजपा समर्थित राजपूत पदाधिकारी बोले- राजपूतों को भड़काने के पीछे विपक्षी दलों की साजिश

राजस्थान के चित्तौड़गढ में पुरुषोत्तम रूपाला के मामलें में पार्टी समर्थित पदाधिकारियों की ओर से पत्रकार वार्ता आयोजित की गई, जिसमें इस मामलें को लेकर भाजपा के खिलाफ राजपूतों को भड़काने में विपक्षी दलों की साजिश बताया गया. 

Advertisement
Parshottam rupala controversy : चित्तौड़गढ़ में भाजपा समर्थित राजपूत पदाधिकारी बोले- राजपूतों को भड़काने के पीछे विपक्षी दलों की साजिश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 16, 2024, 01:36 AM IST

Parshottam rupala controversy : गुजरात के राजकोट लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के विवादास्पद बयानबाजी के बाद उनका गुजरात ही नहीं, राजस्थान सहित देश के अलग-अलग राज्यों में राजपूत समाज की ओर से विरोध किया जा रहा है.

वहीं राजपूतों के आक्रोश और पार्टी के खिलाफ विरोध को देखते हुए कहीं न कही भाजपा को लोकसभा चुनाव में इसका नुकसान दिखता नजर रहा है. इसी के चलते चित्तौड़गढ़ में भाजपा की ओर से समर्थित राजपूत समाज के पदाधिकारियों को आगे किया गया.

पुरुषोत्तम रूपाला के मामलें में पार्टी समर्थित पदाधिकारियों की ओर से पत्रकार वार्ता आयोजित की गई, जिसमें इस मामलें को लेकर भाजपा के खिलाफ राजपूतों को भड़काने में विपक्षी दलों की साजिश बताया गया. भाजपा समर्थित राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने पत्रकार वार्ता में कहा कि गुजरात भाजपा प्रत्याशी रूपला ने जो टिप्पणी की वो गलत है. किसी भी समाज के लिए इस तरह की टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए, लेकिन किसी एक व्यक्ति की गलती के पीछे पूरी भाजपा और देश के सभी भाजपा प्रत्याशियों को किसी भी लिहाज से गलत नहीं ठहराया जा सकता.

पदाधिकारियों ने कहा कि चुनाव नजदीक है, ऐसे में विपक्षी दल की ओर से राजपूत समाज को भड़का कर पार्टी के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है, चित्तौड़गढ़ की स्थिति को लेकर पदाधिकारियों ने कहा कि सीपी जोशी ने समाज को काफी कुछ दिया है.

सिर्फ विपक्षी पार्टियों के लोग माहौल खराब कर रहे हैं. क्षत्रिय समाज हमेशा से बीजेपी के साथ ही रहा है. पीसी में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, बल्लभनगर पूर्व विधायक रणधीर सिंह, भाजपा लोकसभा संयोजक रंजीत सिंह भाटी सहित राजपूत समाज के सहसगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Read More
{}{}