trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11416170
Home >>Chittorgargh

Nimbahera: निम्बाहेड़ा पुलिस की कार्रवाई, मादक पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा विधानसभा में 12 किलो अफीम के साथ एक गिरफ्तार. निमबहेड़ा सदर थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम. 

Advertisement
चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा  सदर थाना पुलिस की कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 29, 2022, 08:36 PM IST

Nimbahera: चित्तौड़गढ़ की निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति के कब्जे से 12 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम जब्त की. इस दौरान पुलिस ने अफीम तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया की निम्बाहेड़ा सदर थानाधिकारी मय जाब्ता के साथ गश्त कर रहें थे, इसी दौरान नीमच की तरफ से एक मोटरसाइकिल चालक आता हुआ दिखा, जो पुलिस वाहन व वर्दी में पुलिस कर्मियों को देखकर मोटरसाइकिल को वापस घुमाकर भागने लगा. जिसको पुलिस जाब्ते ने घेरा देकर रोका और उसकी गतिविधि संदिग्ध पाए जाने पर नियमानुसार तलाशी ली तो, मोटरसाइकिल चालक के पास रैग्जीन के बैग में दो प्लास्टिक की थैली में अवैध अफीम मिली. जिसका वजन 12 किलो 500 ग्राम हुआ.

जिसके बाद पुलिस ने अवैध अफीम व मोटरसाइकिल को जब्त कर मौके से आरोपी सरलाई थाना कोतवाली निंबाहेड़ा निवासी 29 वर्षीय उदयलाल पुत्र मदनलाल गायरी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी से जब्तशुदा अफीम की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है.

Reporter - Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Read More
{}{}