trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11324407
Home >>Chittorgargh

बड़ीसादड़ी में आप के ग्राम संपर्क अभियान के तहत बैठक आयोजित, 2023 के मुद्दों के लिए हो रही है बुकलेट तैयार

चित्तौड़गढ़ जिले के उपखंड बड़ीसादड़ी के पंचमुखी बाला जी गार्डन में ग्राम संपर्क अभियान  को आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई.  जिसमें डूंगला से बड़ी सादड़ी, बड़ीसादड़ी से करजु मोड़, करजु मोड़ से निकुंभ, निकुम्भ से बांसी, बा़सी से बड़वल, बड़वल से बोहेड़ा तक का रूट चार्ट बनाकर कार्ययोजना तैयार की गई.

Advertisement
बड़ीसादड़ी में आप के ग्राम संपर्क अभियान के तहत बैठक आयोजित, 2023 के मुद्दों के लिए हो रही है बुकलेट तैयार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 28, 2022, 10:55 PM IST

Bari sadri: चित्तौड़गढ़ जिले के उपखंड बड़ीसादड़ी के पंचमुखी बाला जी गार्डन में ग्राम संपर्क अभियान  को आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई.  जिसमें डूंगला से बड़ी सादड़ी, बड़ीसादड़ी से करजु मोड़, करजु मोड़ से निकुंभ, निकुम्भ से बांसी, बा़सी से बड़वल, बड़वल से बोहेड़ा तक का रूट चार्ट बनाकर कार्ययोजना तैयार की गई.

बात दें कि,  बड़ीसादड़ी विधानसभा के कई कार्यकर्ता कांग्रेस और बीजेपी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है. जिसमें बीजेपी से नगरपालिका पार्षद प्रत्याक्षी रहे अभय जैन के साथ उनके 5 अन्य साथियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

इसके साथ ही इस बैठक में  बड़ीसादड़ी विधानसभा में पंचायत वाइज सर्वे भी करवाया जा रहा है. साथ ही एक बुकलेट तैयार की जा रही है, जिसमें पंचायतों में 75 वर्षों से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने जो काम नहीं किए हैं उनका उल्लेख किया जाएगा. साथ ही यह भी दर्ज किया जाएगा कि उसके कारण आम जनता को  कितनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  इस तरह के विकास काम जो आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में मुख्य मुद्दे बनकर तैयार रहेंगे और इन्हीं मुद्दों के आधार पर आप अपना विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने मजबूती से अपने अपने क्षेत्र में  पार्टी के लिए  तन मन से  काम करने का संकल्प लिया. इसमें बड़ीसादड़ी विधानसभा कोर्डिनेटर कपिल देव शर्मा डूंगला, कालुराम मीणा धरीयावद, सोहन लाल, रामेश्वर, दिनेश टेलर ,अर्जुन लाल मीणा ,रतन सिंह मीणा, राधेश्याम पुष्करणा, जन्ताई बिलोदा व अन्य कंई कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी कार्यकर्ताओं ने मजबूती के साथ पूरी विधानसभा में काम करने पर एकमत होकर सहमति जताई.
Reporter: Deepak Vyas

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Read More
{}{}