trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11426371
Home >>Chittorgargh

Kapasan: आकोला में धूमधान से मनाया श्रीखाटूश्याम जन्मोत्सव, बाबा के भजनों पर झूमें भक्त

Kapasan, Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के कपासन स्थित आकोला कस्बे में धूमधान से मनाया श्रीखाटूश्याम जन्मोत्सव, बाबा के भजनों पर झूमें भक्त. केक काटकर मनाया श्याम बाबा का जन्मोत्सव .   

Advertisement
श्रीखाटूश्याम जन्मोत्सव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 05, 2022, 03:26 PM IST

Kapasan, Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के कपासन स्थित आकोला कस्बे में श्रीखाटूश्याम जन्मोत्सव बडी धूमधाम से मनाया गया. श्रीखाटूश्याम मित्र मंडल द्वारा भगवान श्री खाटूश्याम के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में मुख्य बस स्टैंड के स्थित पिलेश्वर महादेव मंदिर परिसर में श्याम बाबा का दरबार सजाया गया. इस दौरान गायकों और कलाकारों ने विभिन्न प्रकार के धार्मिक भजनों की प्रस्तुतियां दी. एक शाम श्रीखाटूश्याम के नाम से कलाकारों ने एक से एक बढ़कर भजनों की प्रस्तुति दी.  

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

सिंगर आशु भारती ( नैनवां), उन्नति शर्मा ( बूंदी), ने विशेष आग्रह श्री श्याम सखा मंडल बूंदी ( हिडौली), एण्ड पार्टी द्वारा भक्ति संध्या में एक से बढ़कर एक धार्मिक भजनों की प्रस्तुतियां दी, जिस पर श्रद्धालुओं  ने देर रात्रि  तक भजनों  का आनंद उठाया. इस दौरान भजन गायक कलाकार आशु भारती ने अपनी सुरीली आवाज में आकर्षक भजनों की प्रस्तुति देकर श्रद्धालु भावविभोर हो गए. गणपति वंदना के साथ कार्यक्रम का आगाज किया गया. इस के बाद खाटूश्याम बाबा का हैप्पी का बर्थ-डे केक काटकर जन्मोत्सव मनाया गया.

Reporter - Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Read More
{}{}