trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11269965
Home >>Chittorgargh

सोनिया गांधी से ईडी के पूछताछ किए जाने पर विरोध, मंत्री बोले- BJP ने CM गहलोत को डराया

चित्तौड़ कांग्रेस कमेटी की तरफ से कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्र सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी मुख्यालय तलब किए जाने पर विरोध किया. 

Advertisement
सोनिया गांधी से ईडी के पूछताछ किए जाने पर विरोध, मंत्री बोले- BJP ने CM गहलोत को डराया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 23, 2022, 07:56 AM IST

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़ कांग्रेस कमेटी की तरफ से कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्र सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी मुख्यालय तलब किए जाने पर विरोध किया. 

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि आज हम सुरक्षित है, क्योंकि राजस्थान में सरकार कांग्रेस की है, जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां कांग्रेस और आमजन के बुरे हाल है, यहां भी यही हाल होता. राजस्थान में जब भाजपा की सरकार थी, तब कांग्रेस के साथ-साथ किसानों का भी हाल खराब था. डोडा-पोस्त के नाम किसानों के साथ छलावा किया जाता था. 

मंत्री आंजना ने भाजपा नेताओं का आरोप लगाते हुए कहा कि जब डोडा-पोस्त के नाम से किसानों के साथ छलावा किया जा रहा था, उस टाइम पूर्व मंत्री श्रीचंद्र कृपलानी, सांसद सीपी जोशी और विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को सब कुछ पता होते हुए शोषण होने दिया. 

यह भी पढ़ेंः REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि छोटा-मोटा धरना करने से कुछ नहीं होगा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरना होगा. शांतिपूर्ण धरने से भाजपा नहीं जागेगी, हमें एकजुट होना होगा और डरने वाली कोई बात नहीं है. मोदी सरकार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी डराया था. 

Reporter- Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को तुला-मकर के रिश्तों में होगा सुधार, वृश्चिक का मन रहेगा उदास

 

Read More
{}{}