trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11443931
Home >>Chittorgargh

चित्तौड़गढ़ः अलग अलग मोटरसाइकिल हादसे में घायल हुए लोग

चित्तौड़गढ़ शहर में विभिन्न हादसों में एक महिला सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए सांवलियाजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार पुष्पा कंवर और उनके पति भंवर सिंह  मोटरसाइकिल पर चित्तौड़गढ़ आ रहे थे.

Advertisement
चित्तौड़गढ़ः अलग अलग मोटरसाइकिल हादसे में घायल हुए लोग
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 02:24 PM IST

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ शहर में विभिन्न हादसों में एक महिला सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए सांवलियाजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार पुष्पा कंवर और उनके पति भंवर सिंह  मोटरसाइकिल पर चित्तौड़गढ़ आ रहे थे. इसी दौरान प्रताप सर्किल के समीप स्पीड ब्रेकर पर मोटरसाइकिल के जंप करने से पुष्पा कंवर गिर कर घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने सांवलियाजी आस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें भर्ती कर उपचार किया जा रहा है.

Rajasthan Political Latest Updates : सचिन पायलट गुट को करारा जवाब, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट से सबकी बोलती बंद

 इसी तरह लक्ष्मण पिता माधव लाल भील निवासी नेतावलगढ़ पांचली रेलवे स्टेशन के समीप मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गया शंभूपुरा थाना क्षेत्र के पस्तोली निवासी मानसिंह पिता श्याम सिंह आदित्य सीमेंट से घर लौटने के दौरान बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें उपचार के लिए सांवलिया चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इसी तरह जिले के बेगू थाना क्षेत्र के पीपली खेड़ा में बीती रात घरेलू विवाद के चलते एक देवर ने अपनी भाभी को तलवार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

 जानकारी के अनुसार जनता पत्नी राजेश कंजर निवासी पीपली खेड़ा का अपने देवर पप्पू पिता श्यामलाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिससे आक्रोशित होकर पप्पू ने उसके पेट में तलवार घोंप दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये परिजनों ने उसे बेगू चिकित्सालय पहुंचाया जहां से उसे चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया इस संबंध में बेगू थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है.
Reporter: Deepak Vyas

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Read More
{}{}