trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11659085
Home >>Chittorgargh

चित्तौड़गढ़: काम के बकाया रुपयों की मांग पर पार्षद के परिवार ने की मारपीट,पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

चित्तौड़गढ़: मकान में फर्नीचर काम पूरा करने के बाद अपनी बकाया राशि की मांग करने गए मिस्त्री व फर्नीचर ठेकेदार के साथ मालिक द्वारा मारपीट करने, रुपये हड़पने और जान से मारने व झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दिए जाने का आरोप है. पुलिस अधीक्षक से एक्शन की मांग की गई है.  

Advertisement
चित्तौड़गढ़: काम के बकाया रुपयों की मांग पर पार्षद के परिवार ने की मारपीट,पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार
Stop
Deepak Vyas|Updated: Apr 19, 2023, 12:41 PM IST

Chittorgarh:  गंगरार थाने के सालेरा निवासी कालु सुथार पिता सोहनलाल सुथार ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. जिसमें बताया कि उसके द्वारा गांधीनगर निवासी लोकेश धामानी पिता मोहन धामानी के गांधीनगर स्थित मकान में 23 फरवरी को निर्धारित दरें तय कर साथी मिस्त्री रतनलाल, राहुल सुथार, प्रदीप शर्मा को उक्त मकान पर फर्नीचर का काम शुरू करने के लिए लगाया.

काम लगभग पूर्ण होने पर 5 लाख के बिल के हिसाब से मजदूरी राशि की मांग किये जाने पर लोकेश धामानी, उसके भाई टिंकू धामानी द्वारा चक्कर दिये जाने लगे. पैसे नहीं दिये जाने की बदनियति को देखते हुए बार बार फोन लगाने पर दोनों भाइयों ने मिलीभगत कर मकान पर बुलाया जहां मकान में घुसने पर अंदर से दरवाजा बंद कर पहले से ही प्लानिंग किये हुए अभियुक्तगणों, उसके पुत्र व 10-12 साथियों ने गाली गलौच करते हुए हमला कर दिया.

तलवार से वार करने लगे तथा पैसे की मांग करने पर डराने लगे. अपने पार्षद भाई टिंकू धामानी के रूतबे की धमकियां दी. अभियुक्तगणों के विरूद्ध स्थानीय थाने में रिपोर्ट दिये जाने के बावजूद कोतवाली थाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने व मारपीट के बाद चिकित्सालय में उपचार कराने की पर्चियों को लेकर ज्ञापन जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपकर राजनैतिक प्रभाव बताने वाले एवं गिरोह बना कर ठेकेदार व मिस्त्री साथियों के साथ बेहरमी से मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- Baran: बारां के नौलाइयों में लगी आग, 10 से अधिक गोवंश की जिंदा जलने से मौत, 20 का इलाज जारी

 

Read More
{}{}