trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11263510
Home >>Chittorgargh

Chittorgarh: 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते कॉन्स्टेबल रंगे हाथों गिरफ्तार

भीलवाड़ा एसीबी कि पुलिस निरीक्षक दीपिका राठौड़ मय जाब्ता एएसआई रामलाल, हेड कॉन्स्टेबल गोपाललाल, कॉन्स्टेबल शिवराज पवन, किशोर की टीम ने आरोपी को एक हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते सत्यापन किया.

Advertisement
Chittorgarh: 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते कॉन्स्टेबल रंगे हाथों गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 18, 2022, 08:52 PM IST

Chittorgarh:  एसीबी भीलवाड़ा की टीम ने चंदेरिया थाने में तैनात कॉन्स्टेबल को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपित कॉन्स्टेबल ने एक परिवाद को रफा-दफा करने की एवज में सात हजार रुपए रिश्वत राशि की मांग की थी.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिंह चारण ने बताया कि चित्तौड़गढ़ जिले रामदेवजी का चंदेरिया निवासी गजराज सिंह ने शिकायत दी कि हीरो फिनकॉर्प फाइनेंस कंपनी में वाहनों की किस्त बकाया होने पर सीजिंग का कार्य करता है.

गजराज ने चंदेरिया निवासी महेंद्र सिंह की बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल की किस्ते बाकी होने पर मोटरसाइकिल को सीज किया था. जिस पर महेंद्र सिंह की पत्नी ने परिवादी गजराज के विरुद्ध चंदेरिया थाने में एक परिवाद दर्ज करवाया था. जिसे रफा-दफा करने की एवज में आरोपी कॉन्स्टेबल नानचा राम 7 हजार रुपए की मांग कर रहा था. 

जिस पर भीलवाड़ा एसीबी कि पुलिस निरीक्षक दीपिका राठौड़ मय जाब्ता एएसआई रामलाल, हेड कॉन्स्टेबल गोपाललाल, कॉन्स्टेबल शिवराज पवन, किशोर की टीम ने आरोपी को एक हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते सत्यापन किया. आरोपी ने 4 हजार रुपए पहले ही ले लिए थे. शेष राशि 2 हजार रुपए सोमवार को लेते हुए एसीबी भीलवाड़ा की टीम ने जाल बिछा चंदेरिया थाना में लेते आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

Reporter-Deepak Vyas

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर CM गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}