trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11315763
Home >>Chittorgargh

बेगूं में 24 घंटों में हुई 73 मिली बारिश, बहे वाहनों को क्रेन की मदद से निकाला

तीन दिन से हो रही बारिश की वजह से ओराई, कालादेह, भंवर पीपला, खोखी और जलसागर बांध ओवरफ्लो हो गए हैं, जिसकी वजह से कई वाहन बह गए.

Advertisement
बेगूं में 24 घंटों में हुई 73 मिली बारिश, बहे वाहनों को क्रेन की मदद से निकाला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 23, 2022, 04:48 PM IST

Begun: बेगूं क्षेत्र में तीन दिन से झमाझम बारिश का दौर मंगलवार को भी जारी है. पिछले 24 घंटों में यहां 73 मिली बारिश दर्ज की गई है, इसी के साथ बेगूं क्षेत्र में अब तक बारिश का आंकड़ा 818 मिली मीटर पहुंच गया है. मंगलवार सुबह 8 बजे हॉस्पिटल से कासा का खेड़ा मार्ग पर उफान पर चल रहे खत्म खाल के पानी में एक ऑटो बह गया, जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया.

वहीं, एक बाइक सवार भी पानी में बह गया, जिसे तुरंत लोगों ने बाहर निकाल लिया. बेगूं क्षेत्र में बारिश के चलते क्षेत्र की कई सड़कें टूट गईं, तो पारसोली क्षेत्र में कंवरपुरा मे बेड़च नदी पर बनी पुलिया भी टूट गई है. झमाझम बारिश के चलते क्षेत्र के ओराई, कालादेह, भंवर पीपला, खोखी और जलसागर बांध ओवरफ्लो हो गए हैं. क्षेत्र का डोराई बांध भी साढे 27 फीट के मुकाबले 25 फीट तक भर चुका है. लंबे समय से खाली पड़े रूपारेल बांध में भी 9 फीट पानी की आवक हो गई है. इसी तरह बेगूं क्षेत्र की ब्राह्मणी, रूपारेल और मेनाली नदी भी उफान पर चल रही हैं

Reporter- Deepak Vyas 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

Read More
{}{}