trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11779899
Home >>Bundi

Bundi Crime:पुलिस ने बैंक चोरी की वारदात का किया खुलासा, कोटा का हिस्ट्रीशीटर अपराधी निकला मास्टरमाइंड, 6 आरोपी अरेस्ट

Bundi Crime News: राजस्थान के बुंदी जिले के केशोरायपाटन पुलिस ने मेहराना में एसबीआई बैंक (SBI Bank) शाखा में ताले तोड़कर चोरी के प्रयास के मामले का 24 घण्टे में खुलासा कर मामले में कोटा शहर के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में कोटा रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी अक्षय वाल्मिकी भी शामिल है.

Advertisement
Bundi Crime:पुलिस ने बैंक चोरी की वारदात का किया खुलासा, कोटा का हिस्ट्रीशीटर अपराधी निकला मास्टरमाइंड, 6 आरोपी अरेस्ट
Stop
Sandeep Vyas|Updated: Jul 14, 2023, 07:27 PM IST

Bundi Crime News: राजस्थान के बुंदी जिले के केशोरायपाटन पुलिस ने मेहराना में एसबीआई बैंक (SBI Bank) शाखा में ताले तोड़कर चोरी के प्रयास के मामले का 24 घण्टे में खुलासा कर मामले में कोटा शहर के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में कोटा रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी अक्षय वाल्मिकी भी शामिल है.

मेहराना में एसबीआई बैंक में चोरी

आरोपियों से पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. पुलिस वृताधिकारी राजेश टेलर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया की 13 जुलाई को बैंक शाखा के शाखा प्रबंधक विनोद कुमार मीणा ने रिपोर्ट दी कि 12 जुलाई को देर रात्री में चोरी की वारदात हुई है. जिसमें चोरों द्वारा शाखा के मैनगेट को तोड़कर अन्दर शाखा के शटर को तोड़कर शाखा के भीतर प्रवेश किया एवं शाखा के कैमरों को क्षतिग्रस्त करते हुये शाखा की केस तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया एवं उसे क्षति पहुंचाई.

ये भी पढ़ें- Barmer News: नशे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर मचाया उत्पात, शराब के नशे में गोवंश को कुचला व विद्युत पोल तोड़े

24 घण्टे में खुलासा कर मामले में कोटा शहर के 6 आरोपियों को गिरफ्तार

शाखा के अन्दर रखे अन्य सामानों को उलट पुलट कर नुकसान पहुचाया एवं शाखा मे रखे FOS के टेबलेट को चोरी कर लिया. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बैंक शाखा में लगें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने तीन पुलिस टीमों का घटन अपराधियों की तलाश में टीमों को रवाना किया.

 हिस्ट्रीशीटर अपराधी अक्षय वाल्मिकी भी शामिल

पुलिस ने मामले में किशन भील निवासी रामदास नगर सोगरिया रोड कोटा सिटी ,साहिल बैरवा,निवासी रामदास नगर कालातालाब रोड कोटा, सुरेश उर्फ रोक्सी खंगार राजपूत लक्ष्मी बिहार कोटा, अक्षय वाल्मिकी निवासी तुलापुरा कोटा,सूरज मेघवाल निवासी कालातालाब कोटा सिटी ओर गणेश नायक निवासी कालातालाब रोड कोटा को गिरफ्तार किया है. आरोपी अक्षय वाल्मिकी रेलवे कॉलोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Read More
{}{}