trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11251023
Home >>Bundi

विधायक अशोक चांदना के प्रयास लाए रंग, हिंडोली में बही विकास की बयार

 बूंदी जिले के हिंडोली नैनवा विधानसभा क्षेत्र में  शिक्षा, चिकित्सा,सड़कें और पेयजल जैसी बड़ी परियोजनाएं लागू हो रही है. इस क्षेत्र में आजादी के बाद से कभी विकास हुआ ही नहीं है. 

Advertisement
विधायक अशोक चांदना के प्रयास लाए रंग, हिंडोली में बही विकास की बयार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 09, 2022, 10:10 PM IST

Hindoli: बूंदी जिले के हिंडोली नैनवा विधानसभा क्षेत्र में  शिक्षा, चिकित्सा,सड़कें और पेयजल जैसी बड़ी परियोजनाएं लागू हो रही है. इस क्षेत्र में आजादी के बाद से कभी विकास हुआ ही नहीं है. पहली बार कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में यह सब संभव हुआ है. हिंडोली से विधायक एवं राज्य मंत्री अशोक चांदना ने लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सौगात  से इस क्षेत्र को खुशहाली मिल गई है.

 पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

विधायक के लगातार प्रयास से हिण्डोली नेंनवां क्षेत्र की जनता को अब हर घर-घर चंबल का शुद्ध पेयजल, सड़कें, मेडिकल, कॉलेज, कृषि कॉलेज, चिकित्सा भवन सहित अन्य विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं. इन सबके शिलान्यास लोकार्पण समारोह के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 30 जुलाई को हिंडोली आएंगे और 1541 करोड रुपए की लागत से योजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण करेंगे. उनके साथ इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहेंगे.

जिला कलेक्ट्रेट सभागार भवन में राज्य मंत्री अशोक चांदना ने कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी एसपी जय यादव सहित विभागीय अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक की जिसमें सभी को उद्घाटन व लोकार्पण समारोह के संबंध में पूरी तैयारियां करने के निर्देश दिए उसके बाद सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में राज्य मंत्री अशोक चांदना ने बताया कि क्षेत्र की जनता आजादी के बाद से ही विकास कार्य की ओर देख रही थी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सौगात से क्षेत्र की जनता खुशहाली की ओर है यहां 1541 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास लोकार्पण समारोह आयोजित होगा जिसमें करीब 50,000 क्षेत्र की जनता होगी इस कार्यक्रम में हिंडोली विकास कार्यों की एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी पत्रकार वार्ता के दौरान जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर पूर्व पंचायत समिति सदस्य सतीश गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश शर्मा निजी सहायक प्रहलाद यादव भी मौजूद रहे.

Reporter: Sandeep vyas

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}