trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11750724
Home >>Bundi

शिकार की तलाश में पहुंचा पैंथर, ओहड़ी के पास नाले में फंसा, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

Panther trap: केशोरायपाटन उपखण्ड क्षेत्र के जयस्थल ग्राम पंचायत के ओहड़ी गांव के पास में आबादी के नजदीक खेतो में ग्रामीणो को गुरुवार सुबह जंगली जानवर पैंथर नजर आने से हड़कम्प मच गया. इसके बाद केशोरायपाटन क्षेत्र के जयस्थल के ओहड़ी के पास नाले से पैंथर को वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया.

Advertisement
शिकार की तलाश में पहुंचा पैंथर, ओहड़ी के पास नाले में फंसा, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 23, 2023, 03:06 PM IST

Panther trapped in Bundi:  जयस्थल के ओहड़ी में वन विभाग की टीम ने एक पैंथर कोरेस्क्यू  किया. आबादी क्षेत्र से दूर सुबह खेतों में पैंथर नजर आया था. इसके बाद आबादी क्षेत्र के पास खेतो में घुसने की सूचना के बाद वन विभाग व प्रशासन का महकमा हरकत में आया. इसके बाद केशोरायपाटन क्षेत्र के जयस्थल के ओहड़ी के पास नाले से पैंथर को वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया.

केशोरायपाटन उपखण्ड क्षेत्र के जयस्थल ग्राम पंचायत के ओहड़ी गांव के पास में आबादी के नजदीक खेतो में ग्रामीणो को गुरुवार सुबह जंगली जानवर पैंथर नजर आने से हड़कम्प मच गया. ग्रामीणो ने पैंथर नजर आने की सूचना वन विभाग व गेण्डोली पुलिस को दी।जिसके बाद वन विभाग के आला अधिकारी सुबह मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों से जानकारी ली. वन विभाग की टीम ने खेतो में पैंथर की तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें- अलवर: साइलेंट मोबाइल ने किया कमाल, गिरोह वारदात को अंजाम देकर मना रही थी पार्टी, लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई पुलिस

ग्रामीणों को शाम को पैंथर के खेत मे बने नाले में छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद वन विभाग के रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची ओर मशक्कत के बाद पैंथर को नाले से रेस्क्यू किया. जिसके बाद ग्रामीणो ने राहत की सांस ली. वन विभाग की टीम पैंथर को रेस्क्यू कर बुंदी के लिए रवाना हो गई.  इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणो की भीड़ रेस्क्यू स्थल के नजदीक मौजूद रही.

Read More
{}{}