trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11894445
Home >>Bundi

बूंदी- खिलाड़ियों को लोक सभा अध्यक्ष ने एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक किया समर्पित

Bundi latest news: राजस्थान के बूंदी जिले के खिलाड़ियों को आज लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक समर्पित किया. खेल संकुल में करीब 7 करोड़ की लागत से बना प्रदेश का यह छठा एथलेटिक्स ट्रैक होगा. 

Advertisement
बूंदी- खिलाड़ियों को लोक सभा अध्यक्ष ने एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक किया समर्पित
Stop
Sandeep Vyas|Updated: Sep 30, 2023, 04:02 PM IST

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले के खिलाड़ियों को आज लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक समर्पित किया. खेल संकुल में करीब 7 करोड़ की लागत से बना प्रदेश का यह छठा एथलेटिक्स ट्रैक होगा. लोक सभा अध्यक्ष बिरला के प्रयासों से गत वर्ष दिसम्बर में खेल संकुल का जीर्णोद्धार प्रारंभ हुआ था. इसमें करीब 20 करोड़ रूपए की लागत से सिंथेटिक ट्रैक, वॉकिंग ट्रैक, स्विमिंग पूल तथा मल्टीपरपज इनडोर हॉल का निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ था जो पूरा होने में है, ट्रेक के लोकार्पण करते हुए स्पीकर बिरला ने कहा था कि उनका प्रयास है कि यह सुविधाएं जल्द से जल्द खिलाड़ियों व आमलोगों को उपलब्ध हों. 

 यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS

उन्होंने कहा की आने वाले समय में इस स्टेडियम में 50 करोड़ रूपय से विभिन्न विकास कार्य होंगे,इस दौरान स्पीकर बिरला के नेतृत्व में खिलाड़ी, विद्यार्थी और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि तिरंगा लेकर दौड़ लगाई उसके बाद खिलाड़ियों का सम्मान किया. लोकसभा अध्यक्ष सोम बिरला ने कहा की खिलाड़ियों के सपने को पूरा करने का कार्य उन्होंने किया है.

 यह भी पढ़े-  गली-गली गुब्बारे बेचने वाला बना इस तरह बना करोड़ों का मालिक

 अब खिलाड़ियों को हर सुविधा बूंदी खेल संकुल में मिलेगी इसके साथ ही खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा और वह देश में अपना नाम अंकित करेंगे लोकसभा अध्यक्ष को मिलने कहा कि आज कोटा के बाद बूंदी में खिलाड़ियों की प्रतिभाए है उसे भारत के खिलाड़ियों के साथ प्रतिभाएं दिखाने की है इसके लिए वह लगातार प्रयास करते हैं कार्यक्रम में विधायक अशोक डोगरा केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल युवा नेता अभिजीत सिंह सभापति मधु नुवाल सहित कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Read More
{}{}