trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11302050
Home >>Bundi

केशोरायपाटन: चोरों के हौसले बुलंद, 1 दुकान सहित आधा दर्जन मकानों को बनाया निशाना, नकदी और जेवरात किए पार

शहर में चोरी की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस प्रशासन के हाथ खाली है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है और वारदातों को लेकर व्यापारियों, कस्बावासियों में प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त हैं.

Advertisement
केशोरायपाटन:  चोरों के हौसले बुलंद, 1 दुकान सहित आधा दर्जन मकानों को बनाया निशाना, नकदी और जेवरात किए पार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 14, 2022, 02:31 PM IST

Keshoraipatan: कापरेन शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हो रहे है. अज्ञात चोर आये दिन शहर में चोरी की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस प्रशासन के हाथ खाली है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है और वारदातों को लेकर व्यापारियों, कस्बावासियों में प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त हैं.

बीती रात्रि को शहर में चोरों ने एक साथ करीब आधा दर्जन स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिनमें से कुछ स्थानों पर चोर जेवरात और नकदी चुराने में सफल हुए. वहीं कुछ मकानों के ताले तोड़ गए हैं. एक ही रात में हुई चोरी की वारदात ने पुलिस की रात्रि गस्त और मुस्तेदी की पोल खोल दी है. 

यह भी पढ़ें : बूंदी: हाइवे 52 पर पलट गई यात्रियों से भरी बस, आधी रात में मची चीख-पुकार

20 हजार की नगदी और सोने के जेवरात किए पार
चोरों ने मुख्य मार्ग पर बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने स्थित रूपचंद मनोज कुमार जैन की किराने की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं. चोर दुकान से नगदी और सामान चुराकर ले गए. वही शहर के वार्ड नं 24 में अरविंद अग्रवाल के घर में लगे जंगले की ग्रील को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और करीब 20 हजार की नगदी और सोने के जेवरात सहित खाने का भी सामान चुरा लिए.

महावीर कैशियर के मकान में भी चोर जंगले की ग्रील को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चोर दुकान के लिए रखी 8 से 10 नई साड़ियां चुरा कर ले गए. इसके अलावा बदमाशों ने ललित टेलर के मुख्य गेट की जाली तोड़ने का प्रयास किया.

वहीं कल्याणपुरा में प्रहलाद सिंह हाड़ा के मकान में बदमाशों ने मुख्य दरवाजे की जाली तोड़ने का प्रयास किया. इस दौरान घर वालो की नींद खुलने पर बदमाश जल्दबाजी में अपने जूते वही छोड़कर मोके से फरार हो गए.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 

अज्ञात बदमाशों की वारदात दुकान व मकानों में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि बीते एक माह से भी कम समय मे अज्ञात बदमाश शहर में दो दर्जन से अधिक जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. जिसमें 23 जुलाई को शहर के शिवनगर में एक ही रात में सात मकानों के ताले तोड़कर लाखों के जेवरात और नकदी चुरा कर ले गए थे. जिनका पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई हैं.

Reporter: Sandeep Vyash

बूंदी जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें : जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार

Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म

 

Read More
{}{}