trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11313344
Home >>Bundi

Keshoraipatan : लगातार हो रही चोरी की वारदातों के विरोध में बाजार रहे बंद, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

शनिवार को संयुक्त व्यापार संघ और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सार्वजनिक रूप से मुनादी करवाई जाने के बाद रविवार को सुबह व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें

Advertisement
Keshoraipatan : लगातार हो रही चोरी की वारदातों के विरोध में बाजार रहे बंद, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 22, 2022, 07:53 AM IST

Keshoraipatan : बूंदी के कापरेन शहर में पिछले एक महीने से लगातार हो रही चोरी की वारदातों और चोर, बदमाशों की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज शहरवासियों, व्यापारियों के आवाहन पर रविवार को कस्बे के बाजार स्वैच्छिक रुप से बंद रहे.

शनिवार को संयुक्त व्यापार संघ और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सार्वजनिक रूप से मुनादी करवाई जाने के बाद रविवार को सुबह व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर,पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. रविवार को आवश्यक सेवाओं मेडिकल, दूध-डेयरी, क्लीनिक को छोड़कर अन्य दुकानें सम्पूर्ण रूप से बन्द रही.

व्यापारियों के मुताबिक पूर्व जिला कलेक्टर को भी चोरों की शीघ्र गिरफ्तारी और अपराधों पर लगाम कसने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया जा चुका है. बाजार बन्द को लेकर शनिवार को व्यापारियों और पुलिस प्रशासन के बीच चार घंटे की वार्ता हुई, लेकिन आमजन के आक्रोश को देखते हुए. व्यापारियों ने शाम को मुनादी करवाकर बन्द का आहवान किया.

बंद के दौरान पुलिस प्रशासन शहर में घूमकर गश्त करता रहा. बता दें कि चोर गिरोह कापरेन शहर में बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है और पुलिस प्रशासन को ठेंगा दिखा रहे है. चोर गिरोह वारदातों को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से निकल भागते हैं, लेकिन पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है. एक महीने में शहर में 2 दर्जन से ज्यादा स्थानों पर चोरी की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी भी घटना का पर्दा उठाने में नाकाम ही रही है. 

रिपोर्टर- संदीप व्यास

बूंदी की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता
 

Read More
{}{}