trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11856641
Home >>Bundi

Bundi News: केशोरायपाटन पाटन में युवक की संदिग्ध मौत पर ग्रामीणों का हंगामा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Bundi News:  बूंदी जिले में केशोरायपाटन के लाखेरी इंदरगढ थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. मामले को लेकर ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि दो घंटे के इंतजार के बाद भी जांच टीम मौके पर नहीं पहुंची थी.

Advertisement
bundi news
Stop
Sandeep Vyas|Updated: Sep 05, 2023, 01:16 PM IST

Bundi News:   बूंदी जिले में केशोरायपाटन के लाखेरी इंदरगढ थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. सुबह साढे़ छ बजे लोनाबा अणघोरा सड़क मार्ग पर देवपुरा निवासी ओम प्रकाश का शव पड़ा मिला था. सड़क किनारे शव पडे़ होने की सूचना पर लाखेरी और इंदरगढ पुलिस मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्टया में  पुलिस मामला संदिग्ध मान रही है, जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे है. 

शव को उठाने पर ग्रामीण हुए नाराज

पुलिस ने बूंदी से एफएसएल टीम के इंतजार मे बैठे थे. इसमें काफी समय होने के चलते परिजन व ग्रामीण नाराज हो गये.  इसी दौरान पुलिस शव को उठाने लगी तो ग्रामीण नाराज हो गये ओर पुलिस के सामने हो गये.थोडी देर माहोल गर्म हो गया. पुलिस व ग्रामीण आमने सामने हुए तो माहोल गर्म हो गया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत से शव को इंदरगढ अस्पताल मोर्चरी में रखवाया .

मामले को लेकर ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि दो घंटे के इंतजार के बाद भी जांच टीम मौके पर नहीं पहुंची.पुलिस मामले को हल्के में ले रही है. बाद में परिजन और ग्रामीण इंदरगढ़ अस्पताल मे एकत्र हो गये. 

यह है मामला

देवपुरा निवासी ओम प्रकाश कल दस बजे सुमेरगंजमंडी अस्पताल जाने की बात कह कर घर से निकला था.शाम को वह घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो मोबाइल बंद मिला.मृतक की बाइक इंदरगढ बैक के पास खडी मिली है.आज सूबह ओम प्रकाश का शव सड़क किनारे मिलने से हडकंप मच गया.

बडी संख्या मे ग्रामीण मौके पर जमा हो गये.पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नही है.इसीलिए एफएसएल टीम को बुलाने की बात थी.परिजनों का कहना है कि मृतक जब आखिरी बार इंदरगढ दिखाई दिया तो उसका शव आठ किमी दुर कैसे पहुँच गया.इसी बात को लेकर लोगो मे संशय है.मौके पर लाखेरी डीएसपी नतिशा जाखड व इंदरगढ एसएचओ रामेश्वर चौधरी व लाखेरी एसएचओ महेश कुमार मौजूद है.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

 

Read More
{}{}