trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11814680
Home >>Bundi

Bundi news: जिला कलेक्टर से ग्राम विकास अधिकारी संघ की मुलाकात, स्थांतरण के मामले सौंपा ज्ञापन

Bundi news today: आज जिला कलेक्टर  को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ बूंदी के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की और स्थांतरण  के मामले एक ज्ञापन सोपा. 

Advertisement
Bundi news: जिला कलेक्टर से ग्राम विकास अधिकारी संघ  की मुलाकात, स्थांतरण  के मामले सौंपा ज्ञापन
Stop
Sandeep Vyas|Updated: Aug 07, 2023, 10:07 PM IST

Bundi news: आज जिला कलेक्टर  को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ बूंदी के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की और स्थांतरण  के मामले एक ज्ञापन सोपा, ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिला अध्यक्ष रामप्रसाद गोचर के नेतृत्व में जिला कलेक्टर महोदय को बताया की स्थानांतरण प्रतिबंधित अवधि में भी ग्राम विकास अधिकारियों के कार्य व्यवस्था व एपीओ के नाम पर उच्चाधिकारियों के आदेश की अवहेलना कर किए गए स्थानांतरण आदेशों को रद्द करने  की मांग की गई है.

उन्होंने बताया की  प्रशासन सुधार एवं समन्वय विभाग के आदेश दिनांक 4 जनवरी 2023 के द्वारा स्थानांतरण प्रतिबंधित अवधि में एपीओ अथवा अन्य किसी भी माध्यम से पदस्थापन किया जाना पूर्णतया प्रतिबंधित है. इसके उपरांत भी जिला परिषद बूंदी द्वारा दिनांक 28जुलाई 2023 को 2 ग्राम विकास अधिकारियों को पंचायत समिति तालेड़ा से पंचायत समिति बूंदी कार्य व्यवस्था के नाम पर स्थानांतरित किया गया. इससे पूर्व भी 1 ग्राम विकास अधिकारी को पंचायत समिति नैनवा से जिला परिषद बूंदी फिर कुछ दिनो बाद ही जिला परिषद बूंदी से पंचायत समिति बूंदी  पदस्थापित किया गया.

इसी प्रकार के कई उदाहरण उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताए. यदि उक्त नियम विरुद्ध आदेशों को तीन दिवस में निस्तारण नहीं किया गया तो संगठन को आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. ज्ञापन देने वालों में अनिल शर्मा ब्लॉक अध्यक्ष तालेड़ा प्रवीण सैनी ब्लॉक मंत्री तालेड़ा बाबूलाल कारपेंटर ब्लॉक अध्यक्ष नैनवा प्रेम राज पोर्टल ब्लॉक मंत्री नैनवा राम कैलाश मीणा ब्लॉक अध्यक्ष बूंदी छोटू लाल लोधा ब्लॉक अध्यक्ष हिंडोली सुरेश मेवाड़ा जिला संयुक्त मंत्री कैलाश मेघवाल ब्लॉक प्रवक्ता तालेड़ा राम प्रकाश नागर दुर्गाशंकर तवर सुरेश नागर राजेश प्रजापत आदि ग्राम विकास अधिकारी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़े-  राजस्थान में फिर होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में अलर्ट जारी

 

 

 

 

Read More
{}{}