trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11875795
Home >>Bundi

बुंदी- अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नगदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ

Bundi news: राजस्थान के बुंदी जिले में बंजारों की झोपड़ियां में अज्ञात बदमाशों ने 2 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ किया.

Advertisement
बुंदी- अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नगदी और आभूषणों पर किया हाथ साफ
Stop
Sandeep Vyas|Updated: Sep 17, 2023, 03:19 PM IST

Bundi news: राजस्थान के बुंदी जिले में बंजारों की झोपड़ियां में अज्ञात बदमाशों ने 2 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ किया. केशोरायपाटन थाना इलाके में बंजारा की झोपड़िया का मामला, संजय बंजारा के घर से 65 हजार की नगदी व 1 किलो 700 ग्राम चांदी,1 तोला सोना चुराया,कालू लाल बंजारा के घर से बदमाशों ने 7 हजार रुपए नगद व 2 अंगूठी, एक जोड़ी पायजेब चुराई, मकान में पीछे की दीवार में छेद कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

केशोरायपाटन थाना इलाके में बंजारों की झोपड़ियां में देर रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने घरों के पीछे की दीवार में छेद कर 2 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर नगदी व सोने चांदी पर हाथ साफ कर लिया.वारदात के दौरान परिवार के सदस्य घर मे बने बरामदे में सो रहे थे. अल सुबह ग्रामीणो को चोरी की वारदात का पता चला.जिसके बाद ग्रामीणो की मौके पर भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

मामले की केशोरायपाटन पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.अज्ञात बदमाश संजय बंजारा के घर में पीछे की दीवार में छेद कर अंदर घुसे ओर दीवार में बनी अलमारी का ताला तोड़कर 65 हजार की नगदी व 1 किलो 700 ग्राम चांदी, 1 तोला सोना चोरी कर लिया. इसी प्रकार कालू लाल बंजारा के घर से बदमाशों ने दीवार में छेद कर घुसकर 7 हजार रुपए नगद व 2 अंगूठी, एक जोड़ी पायजेब चुरा लिए.इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़े- राजस्थान के 4 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, 20 जिलों में अगले 48 घंटे झमाझम बारिश

 

Read More
{}{}