trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12091405
Home >>Bundi

Bundi News: शादी में मिले दो गहरे जख्म, बारात पहुंचने से पहले चाचा की मौत, फिर दादी ने भी तोड़ा दम..

राजस्थान के बूंदी में एक शादी में दुल्हन की बारात दरवाजे पर पहुंचने से पहले दुल्हन के चाचा को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. फिर इसके बाद दादी का निधन हो गया. 

Advertisement
Bundi News: शादी में मिले दो गहरे जख्म, बारात पहुंचने से पहले चाचा की मौत, फिर दादी ने भी तोड़ा दम..
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 02, 2024, 04:13 PM IST

Bundi News: राजस्थान के बूंदी के परिवार में शादी की शहनाई बज रही है और बारात दुल्हन के घर पहुंची, तो वहीं दुल्हन के चाचा को  हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद घरवालों ने चाचा के अंतिम संस्कार किया और बाद में दुल्हन और दूल्हे के फेरे करवाए. अभी चाचा के चिता की आग की लपटे कम नहीं हुई थी, कि दुल्हन की विदाई के बाद दादी ने भी दम थोड़ दिया. ऐसे में ये खुशी का माहौल मातम में बदल गया. 

दुल्हन के चाचा को आया हार्ट अटैक 
राजस्थान के बूंदी जिले के लाखेरी निवासी दुल्हन राधिका की शादी को लेकर पूरे घर में खुश की माहौल था. ऐसे में सब लोग नाच गा रहे थे. वहीं, बारात दरवाजे पर पहुंचने ही वाली थी कि दुल्हन के चाचा को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई. 

इस गमगीन माहौल में चाचा के अंतिम संस्कार के बाद पूरे परिवार ने दूल्हा-दुल्हन के फेर करवाए. ऐसे में दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल था. वहीं, घरवाले अंतिम संस्कार करके वापस लौटे और फिर बिना बैंड-बाज के शादी की तैयारियों में जुट गए. 

देर शाम दुल्हन राधिका की बारात शंकरपुर से बैड़-बाज के साथ आई लेकिन ये खुशियां नहीं मना पाई. वहीं, रोती हुई आंखों से दूल्हे ने तोरण मार दुल्हन राधिका के साथ फेरे लिए. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन और कुछ बाराती शामिल हुए और रस्में पूरी कर घर वापस लौट गए. 

बेटे के बाद मां ने थोड़ा दम
इधर बेटे की मौत का गम उसकी मां यानी दुल्हन की दादी मंगनी बाई सह नहीं पाई और पोती की विदाई के बाद मंगनी बाई ने भी दम तोड़ दिया. परिवार में शादी के बीच घर में दो मौत होने के बाद पूरा परिवार बुरी तरह टूट गया और सारी खुशियों ने मातम में बदल गई. 

यह भी पढ़ेंः ये राजकुमारी थी महाराणा प्रताप की प्रेमिका, पढ़िए उनकी लव स्टोरी

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: एक पिता का सपना हुआ पूरा, हेलीकॉप्टर से विदा हुई IAS बिटिया

 

 

Read More
{}{}