trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12235439
Home >>Bundi

Bundi News: बजरी के अवैध स्टॉक पर पुलिस व खनिज विभाग की रेड, जप्ती के साथ जुर्माने की भी करी कार्रवाई

Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले में हिण्डोली क्षेत्र के तलाबगांव में अवैध बजरी के स्टाक होने की खबर जी राजस्थान पर चलने के बाद पुलिस व प्रशासन नींद से जागा और देर शाम पुलिस जाप्ते के साथ तलाबगांव पहुंची. अचानक पुलिस व खनीज विभाग की रेड से बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया. 

Advertisement
Bundi News: बजरी के अवैध स्टॉक पर पुलिस व खनिज विभाग की रेड, जप्ती के साथ जुर्माने की भी करी कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 05, 2024, 02:29 PM IST

Bundi today News: बूंदी जिले में हिण्डोली क्षेत्र के तलाबगांव में अवैध बजरी के स्टाक होने की खबर जी राजस्थान पर चलने के बाद पुलिस व प्रशासन नींद से जागा और देर शाम पुलिस जाप्ते के साथ तलाबगांव पहुंची. अचानक पुलिस व खनीज विभाग की रेड से बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया. 

देर रात तक पुलिस तलाबगांव में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को भारी मात्रा में बजरी के अवैध स्टॉक दिखाई दिए. सूचना पर खनीज विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची. और बजरी जप्ती के साथ जुर्माने की कार्रवाई की.

तलाबगांव में बजरी के भारी मात्रा में स्टॉक होने की सबसे पहले ज़ी राजस्थान ने खबर चलाई थी. जिसके बाद प्रशासन ने तलाबगांव में रेड की तैयारी की थी. इससे पहले की बजरी के अवैध स्टॉक को बेचा जाता या अन्य जगह शिफ्ट किया जाता उससे पहले पुलिस ने रेड डाल दी. जिसके बाद पुलिस ने अवैध बजरी के स्टॉक के जप्ती की कार्रवई करते हुए जुर्माने की भी कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें- उप जिला अस्पताल का SDM ने किया औचक निरीक्षण,गर्मी के मौसम में सावधानी बरतने...

अब सवाल ये उठता है कि बूंदी जिले से महज कुछ ही दूरी पर स्थित अवैध बजरी के सबसे बड़े जक्शन पर प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं करता अगर इतनी ही सख्ती से विभाग अपना काम कर रहा है, तो इतनी बड़ी मात्रा में बजरी का स्टॉक व भण्डारण कैसे हुआ. इसमें कहीं ना कहीं बड़ा झोलझाल है. जिसपर से पर्दा उठना जरूरी है.

Read More
{}{}