trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11285867
Home >>बीकानेर

लूणकरणसर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है.  लूणकरणसर विधानसभा के नाथवाणा गांव  के पास सुबह दस बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की ये हादसा घटित हुआ.   

Advertisement
लूणकरणसर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 03, 2022, 02:39 AM IST
Lunkaransar: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है.  लूणकरणसर विधानसभा के नाथवाणा गांव  के पास सुबह दस बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की ये हादसा घटित हुआ. 
 
 मृतक की पहचान दोलतावाली पीलीबंगा हाल नाथवाणा के रहने वाले मक्खन सिंह के रूप में हुई. मृतक  रेल पटरियों के पास खेती का काम करता था,जिससे उसका पटरियों को पार करना प्रतिदिन का काम था. हालांकि, लूणकरणसर पुलिस मामले में जीआरपी की मदद से मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है.
 
प्रथम दृष्टया में मामला ट्रेन की चपेट का बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक मक्खन सिंह घटना स्थल के समीप ही एक खेत में अपने साले के पास रहता था. वह करीब दस साल से यहीं  रहता था. ट्रेन की चपेट में आने से मक्खन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे की सूचना पर एएसआई भीम सिंह, हजारी सिंह, गजेंद्र सिंह और टाइगर फोर्स के राजू कायल तथा प्रभुनाथ ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाया. मामला जीआरपी के अंतर्गत होने से अग्रिम कार्रवाई जीआरपी पुलिस कर रही है.
REPORTER TRIBHUWAN RANGA
बीकानेर की खबरों के लिए यहां करे क्लिक
Read More
{}{}