trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12084672
Home >>बीकानेर

RPSC Lecturer Recruitment Exam 2022: स्कूल व्याख्याता भर्ती में पदस्थापन आदेश जारी करने की मांग,यहां हुआ प्रदर्शन

RPSC Lecturer Recruitment Exam 2022: आपीएससी व्याख्याता भर्ती परीक्षा-2022 में 1408 अभ्यर्थी हुए थे हिंदी विषय के लिए चयनित, 23 दिनों बाद भी नहीं मिली पोस्टिंग.मांग को लेकर आज विरोध-प्रदर्शन किया गया है. 

Advertisement
 शिक्षा निदेशालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन करते हुए कैंडीडेट्स.
Stop
Raunak Vyas|Updated: Jan 29, 2024, 04:48 PM IST

RPSC Lecturer Recruitment Exam 2022: आपीएससी स्कूल व्याख्याता भर्ती 2022 में हिंदी विषय में चयनित व्याख्याताओं ने पदस्थापन आदेश जारी करने की मांग को लेकर शिक्षा निदेशालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया है. व्याख्याताओं ने बताया कि 2022 की भर्ती परीक्षा में 2023 में अंतिम परिणाम जारी हुआ. हिंदी विषय में काउंसलिंग दो जनवरी से पांच जनवरी 2024 के मध्य करवायी गई.

 25 दिन बाद भी हिंदी विषय के पदस्थापन आदेश जारी नहीं

 भर्ती आयोजन हुए 15 महीने से अधिक का समय हो चुका है,काउंसलिंग के 25 दिन बाद भी हिंदी विषय के पदस्थापन आदेश जारी नहीं किए गए हैं. व्याख्याताओं ने बताया कि हिंदी विषय के अतिरिक्त उपर्युक्त भर्ती में लगभग सभी विषयों में काउंसलिंग क उपरांत कार्यग्रहण आदेश जारी किए जा चुके हैं,

अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा

लेकिन हिंदी अभ्यर्थी अपनी ही भर्ती के अन्य विषय के अभ्यर्थियों से काफी पिछड़ गये हैं. व्याख्याताओं ने बताया कि जब तक उनके पदस्थापन आदेश नहीं हो जाएंगे.तब-तक उनका अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- MLA बालमुकुंद आचार्य पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, सुभाष चौक पर लगे बाबा माफी मांगेगा..के नारे

 

Read More
{}{}