trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11793986
Home >>बीकानेर

राजस्थान में यहां माता कही जाने वाली गाय के साथ हुआ गंदा काम, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

rajasthan crime news: बीकानेर में गाय के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. इसका वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. फिलहाल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
राजस्थान में यहां माता कही जाने वाली गाय के साथ हुआ गंदा काम, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
Stop
Raunak Vyas|Updated: Jul 24, 2023, 06:13 PM IST

बीकानेर न्यूज: बीकानेर में रविवार देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो के मामले में पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. बीकानेर पुलिस टीम ने  गाय के साथ गलत काम करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

12 टीमों ने अलग अलग जगहों पर दी दबिश

साथ ही पुलिस की 12 टीमों ने अलग अलग दबिश देकर वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले को लेकर बीकानेर एसपी तेजस्वीनी गौतम ने सोमवार को प्रेस वार्ता की.

मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी तेजस्वनी गौतम ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की जानकारी मिलने के साथ ही आईजी और हमने मौके पर जाकर मामले की पड़ताल की. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

6 घंटों में आरोपी को पकड़ा गया

वहीं इंस्पेक्टर मनोज शर्मा और साइबर सेल इंचार्ज दीपक यादव ने इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कार्रवाई को हो अंजाम दिया है. मामला बेहद गंभीर था ऐसे में 6 घंटे में ही आरोपी को पकड़ लिया गया.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने की प्रेस वार्ता में कहा कि गाय के साथ गलत काम करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 12 टीमों ने अलग अलग जगह दबिश देकर इस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इंस्पेक्टर मनोज शर्मा और साइबर सेल इंचार्ज दीपक यादव इस पूरी कार्रवाई में महत्वपूर्ण भूमिका रही है. मामला गंभीर है, ऐसे में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

राजसमंद: लोगों को कीचड़-कांटों में से होकर संस्कार के लिए जाना पड़ रहा मोक्षधाम, समस्या पर सरपंच का ध्यान नहीं
 

Read More
{}{}