trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11229258
Home >>बीकानेर

ED राहुल गांधी को जानबूझकर परेशान कर रही, कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी- बीडी कल्ला

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला बुधवार को बीकानेर दौरे पर हैं, जहां मंत्री कल्ला ने आज बीकानेर के लक्ष्मी हेरिटेज में दिल्ली में राहुल गांधी से ईडी मामले को लेकर हुए गिरफ्तार कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया. इस दौरान केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है.

Advertisement
ED राहुल गांधी को जानबूझकर परेशान कर रही, कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी- बीडी कल्ला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 22, 2022, 08:45 PM IST

बीकानेर: शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला बुधवार को बीकानेर दौरे पर हैं, जहां मंत्री कल्ला ने आज बीकानेर के लक्ष्मी हेरिटेज में दिल्ली में राहुल गांधी से ईडी मामले को लेकर हुए गिरफ्तार कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया. इस दौरान केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. देश में इमरजेंसी के हालात पैदा हो गए हैं. कांग्रेस पार्टी इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर बीडी कल्ला ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय जानबूझकर राहुल गांधी और गांधी परिवार को परेशान कर रही है. जब नेशनल हेराल्ड मामले में किसी प्रकार का भ्रष्टाचार हुआ ही नहीं तो फिर ईडी क्या जानना चाहती है. मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के साथ बदतमीजी और बदसलूकी की जा रही है. पार्टी इसे किसी तरह से बर्दाश्त नहीं करेगी. आने वाले समय में पार्टी नेता बीजेपी और केंद्र सरकार को जवाब देंगे.

यह भी पढ़ें: बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष चतुर्वेदी का गहलोत पर हमला, कांग्रेस कुनबे में जारी है कलह

ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है. बीते पांच दिनों से राहुल गांधी से ईडी दफ्तर में पूछताछ की जा रही है. ईडी की इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं में रोष है. दिल्ली, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर ईडी और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही केंद्र पर संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का आरोप लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत प्रदेश के कई नेता दिल्ली में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे. सीएम गहलोत भी दिल्ली के जंतर-मंतर, ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर केंद्र पर जमकर निशााना साधा था. सीएम गहलोत ने केंद्र पर तानाशाही तरीके से सरकार चलाने का आरोप लगाया था. साथ ही संवैधानिक संस्थाओं को दुरुपयोग नहीं करने की अपील की थी. 

Read More
{}{}