trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11270749
Home >>बीकानेर

घर में घुसकर परिवार पर किया जानलेवा हमला,पति की मौत पत्नी गंभीर घायल

महाजन थाना अधिकारी रमेश कुमार न्योल ने बताया कि कस्बे के समीपवर्ती गांव मनोहरिया गुलाम हुसैन पुत्र नूरसमंद (35) के परिवार पर परिवार के ही लोगों द्वारा धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. 

Advertisement
घर में घुसकर परिवार पर किया जानलेवा हमला,पति की मौत पत्नी गंभीर घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 23, 2022, 05:15 PM IST

Lunkaransar: महाजन कस्बे के समीपवर्ती गांव मनोहरिया में बीती रात को कुछ लोगों द्वारा घर में घुसकर एक परिवार पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया गया. जिससे परिवार के मुखिया की मौत हो गई. एवं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, वही बच्चों को भी हल्की चोटें आईं.

महाजन थाना अधिकारी रमेश कुमार न्योल ने बताया कि कस्बे के समीपवर्ती गांव मनोहरिया गुलाम हुसैन पुत्र नूरसमंद (35) के परिवार पर परिवार के ही लोगों द्वारा धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे गुलाम हुसैन की मौत हो गई एवं उसकी पत्नी गोगी गंभीर रूप से घायल हो गई. मृतक के चाचा नूर अहमद पुत्र नबीबक्स ने पुलिश को बताया कि दो तीन पूर्व गांव के ही उस्मान पुत्र शरीफ खां निवासी मनोहरिया द्वारा गुलाम हुसैन की बच्चियों के साथ गलत हरकत करने पर गुलाम हुसैन ने उस्मान को डांटडपट कर दी थी.

इस पर उस्मान ने अपनी मां कुरेशां से गुलाम हुसैन आदि के खिलाफ थाने में झूठी शिकायत करवा दी थी. जिसके बाद पंचायती की ओर से उस्मान शरीफ आदि से राजीनामा करने को कहा गया. पंचायती में उस्मान, उसकी मां कुरेशां, मुनसब, काले खां पुत्रगण शरीफ खां, इस्लाम खां, निजाम पुत्रगण आजम निवासी मनोहरिया तथा नबाब खां पुत्र शरीफ खां, जुल्फकार पुत्र नबाब खां निवासी लबाणा पीलीबंगा तथा अन्य ने पंचायत में एलानिया तौर पर कहा था कि हम बदला लेंगें और आज कल में ही गुलाम हुसैन तथा उसकी औरत गोगी का काम तमाम करके ही रहेंगे.

जिसके बाद शुक्रवार को गुलाम हुसैन लूनकरनसर से जमानत करवा ली और रात को परिवार के साथ अपने घर के आंगन में सो रहा था. आधी रात में वक्त करीब 12 से 12-30 बजे आरोपी उस्मान, जुल्फकार, नबाब, कुरेशां, मुनसब, काले खां व अन्य 4-5 आदमी गुलाम हुसैन के रिहायशी घर में चोरी छाने घर की दिवार फांद कर आंगन में घुसे. नींद में सो रहे गुलाम हुसैन उसकी पत्नि गोगी के शरीर पर कुल्हाड़ी, चाकू, भेड़ कतरने की कैंची व गंडासी लाठियों से हमला कर दिया.

गुलाम हुसैन के छाती, पैर, गुप्तांगों के आसपास नलों पर, अन्य सभी जगह पर कुल्हाड़ी चाकू कैंची गंडासी लाठियों की चोटें मारी. गोगी के भी सिर में धारदार कुल्हाडी गंडासी लाठियों की मारी. उसकी छाती पर चाकू व कैंची की चोटें मारी. पास सो रहे बच्चे नूरजहां, हमीदां व अलादित्ता ने हल्ला मचाया. रोना सुनकर पास में सो रहे बूढ़े माता पिता नूरसमन्द उनको भी धक्का देकर गिरा दिया. बहन कुरशेदां व पड़ोस से अलीशेर अमीन आदि लोग भाग कर आये व शोर मचाया तो आरोपी भाग गये.

इस पर गांव के अनेक लोग मौके पर पहुंच गए. उन्हें उपचार के लिए महाजन लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीबीएम बीकानेर के लिये रेफर कर दिया. रास्ते मे लूणकरनसर पहुंचने पर गुलाम हुसैन ने दम तोड़ दिया. पत्नी गोगी को बीकानेर पीबीएम हाॅस्पीटल में भर्ती करवाया है।.शव को महाजन लाया गया और पुलिस को सूचना की गई. सुबह मनोहरिया से दर्जनों लोग मोर्चरी रुम पर पहुंच गए ओर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. लूणकरणसर पुलिस उप अधीक्षक नारायण बाजिया व महाजन थाना अधिकारी रमेश कुमार के समझाईस करने के बाद ग्रामीण शव लेने पर राजी हुए. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Report-Tribhuvan Ranga

REET2022: बिना आंचल के बारिश में भीगी, बदन छुपाएं या पेपर पर ध्यान लगाएं

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}