trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11763790
Home >>बीकानेर

Bikaner: पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, सीपी जोशी बोले यहां रक्षक ही भक्षक बनें हैं

Bikaner: पीएम नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को राजस्थान के बीकानेर दौरे पर रहेंगे. इस बीच पीएम मोदी बीकानेर के विकास के लिए करोड़ों रुपए के विकास कार्य का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडिया से खास बात चीत की.  

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Raunak Vyas|Updated: Jul 03, 2023, 11:19 AM IST

Bikaner: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बीकानेर में मीडिया से बातचीत की. बीकानेर में पीएम नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक सभा होगी.बीकानेर पीएम के स्वागत और अभिनंदन के लिए तैयारी जारी है. 

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता,बीजेपी चुनाव के लिए काम नहीं करती,कांग्रेस पांच साल में सिर्फ़ दो-चार महीने काम करती दिखाई देती है, वो भी चुनाव  के समय में दिखावे के लिए दिखाई देती है,पीएम पहले दिन से गरीब सुशासन के लिए काम कर रहें. सरकारी उद्घाटन कार्यक्रम होगा.उसके बाद पीएम की एक जनसभा होगी.

जोशी ने कहा कि सबसे ज़्यादा महंगी बिजली और पेट्रोल राजस्थान में है,दुष्कर्म ,महिला अत्याचार, रीट मामला,किसान क़र्ज़ा सभी में राजस्थान सबसे आगे हैं.सरकार चार महीने के लिए बनी है क्या?कन्हैयालाल की आत्मा आज भी चीख रही है,विद्यालय में दुष्कर्म हो रहा,रक्षक-भक्षक बने हुए है.

8 जुलाई को पीएम मोदी आएंगे बीकानेर

पीएम नरेंद्र मोदी कि राजस्थान पर विशेष नजर है,एक ओर कांग्रेस सत्ता में बने रहने के लिए कर्नाटक मॉडल का जाल बिछा रही है,तो वहीं बीजेपी भी सत्ता में फिर से वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है.पीएम नरेंद्र मोदी,अमित शाह समेत बीजेपी हाईकमान की राजस्थान पर विशेष नजरे हैं.इसीक्रम में 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी राजस्थान के बीकानेर के दौरे पर आ रहे हैं.पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं.

25 हज़ार करोड़ का इन्वेस्टमेंट

इसके ग्रीड का भी उद्घाटन पीएम नरेंद्र अपने बीकानेर दौरे पर करेंगे.राजस्थान के 501 किलोमीटर का पार्ट पूरा हुआ है. उसका लोकार्पण पीएम करेंगे.ये सरकार और पार्टी दोनों से जुड़ी सभा,बीकानेर रेलवे के रिडेवलपमेंट के लिए 500 करोड़ मंजूर हुए.केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि बीकानेर सोलर हब रहा है. ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर में 25 हज़ार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ.

ये भी पढ़ें- RPSC Recruitment 2023: आरपीएससी में आरएएस भर्ती के लिए आवेदन प्रारंभ,rpsc.rajasthan.gov.in से करें अप्लाई

 

Read More
{}{}